aao betiyon ka rape karayen 2019 modi sarkar

आओ, विकास बराला से छेड़छाड़ करवाएँ, बेटियों का बलात्कार करवाएँ, पिताओं को जेल में मरवाएं और 2019 में फिर मोदी सरकार बनवाएँ…!

वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी ने भारत की मौजूदा स्थिति पर एक कविता ट्वीट की है। इस कविता में देश की उन संक्रमणकारी घटनाओं को जिक्र मिलता है जिसने जनता को प्रभावित किया। उन्होंने लिखा है-

Install Ravish Kumar App

Install Ravish Kumar App Ravish Kumar.

आओ रेवाड़ी की छात्राओं पर लाठियाँ बरसाएँ, विकास बराला से छेड़छाड़ करवाएँ, बेटियों का बलात्कार करवाएँ
पिताओं को जेल में मरवाएं, अपनों को हर हाल मे बचाएँ, कोई सवाल पूछे तो भारत माता की जय के नारे लगाएँ
आओ चार साल का जश्न मनाएँ 2019 में फिर मोदी सरकार बनवाएँ
जयहिंद ,जय भारत !

इस कविता में वो सभी घटनाएं हैं जो पिछले कई सालों से जनता को प्रभावित कर रही हैं। हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला पिछले वर्ष 4 अगस्त को हरियाणा के सीनियर आईएएस कुंडू की बेटी वर्णिका से छेड़छाड़ करता है।

ये खबर भी पढ़ें  सैनिकों के साथ अमानवीय व्यवहार: हिमांशु कुमार

बेटी बचाव, बेटी पढ़ाओ नारा देने वाले पीएम मोदी पूरे मामले पर मौन रहते हैं। परिणामतः विकास बराला 5 महीने बाद जेल से आजाद हो जाता है।

ये भी पढ़ें- OBC/SC /ST के लोग हिन्दू नहीं हैं- वामसेफ़

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप हुआ है और इसका आरोप है बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर। घटना को लगभग एक साल हो चुके हैं लेकिन अभी तक बीजेपी विधायक की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

उल्टा पीड़िता के पिता की मौत पुलिस कस्टडी में हो गई है। गैंगरेप पीड़िता इस मामलों में भाजपा के नेताओं को बचाने की साज़िश का विरोध करते हुए लगातार पुलिसवालों और नेताओं की धमकियों का सामना कर रही हैं।

ये खबर भी पढ़ें  राष्ट्रवादियों की सरकार में हत्यारे के लिए तिरंगा मगर सैनिकों को ताबूत भी नसीब नहीं: जनता में रोष