Opinion

आओ, बेटियों का बलात्कार करवाएँ, पिताओं को जेल में मरवाएं और 2019 में फिर मोदी सरकार बनवाएँ

aao betiyon ka rape karayen 2019 modi sarkar

आओ, विकास बराला से छेड़छाड़ करवाएँ, बेटियों का बलात्कार करवाएँ, पिताओं को जेल में मरवाएं और 2019 में फिर मोदी सरकार बनवाएँ…!

वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी ने भारत की मौजूदा स्थिति पर एक कविता ट्वीट की है। इस कविता में देश की उन संक्रमणकारी घटनाओं को जिक्र मिलता है जिसने जनता को प्रभावित किया। उन्होंने लिखा है-

Download Our Android App Online Hindi News

आओ रेवाड़ी की छात्राओं पर लाठियाँ बरसाएँ, विकास बराला से छेड़छाड़ करवाएँ, बेटियों का बलात्कार करवाएँ
पिताओं को जेल में मरवाएं, अपनों को हर हाल मे बचाएँ, कोई सवाल पूछे तो भारत माता की जय के नारे लगाएँ
आओ चार साल का जश्न मनाएँ 2019 में फिर मोदी सरकार बनवाएँ
जयहिंद ,जय भारत !

इस कविता में वो सभी घटनाएं हैं जो पिछले कई सालों से जनता को प्रभावित कर रही हैं। हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला पिछले वर्ष 4 अगस्त को हरियाणा के सीनियर आईएएस कुंडू की बेटी वर्णिका से छेड़छाड़ करता है।

ये खबर भी पढ़ें  नोटबंदी वाले नोट लौटाने आ रहे हैं नेपाल के प्रधानमंत्री?

बेटी बचाव, बेटी पढ़ाओ नारा देने वाले पीएम मोदी पूरे मामले पर मौन रहते हैं। परिणामतः विकास बराला 5 महीने बाद जेल से आजाद हो जाता है।

ये भी पढ़ें- OBC/SC /ST के लोग हिन्दू नहीं हैं- वामसेफ़

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप हुआ है और इसका आरोप है बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर। घटना को लगभग एक साल हो चुके हैं लेकिन अभी तक बीजेपी विधायक की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

उल्टा पीड़िता के पिता की मौत पुलिस कस्टडी में हो गई है। गैंगरेप पीड़िता इस मामलों में भाजपा के नेताओं को बचाने की साज़िश का विरोध करते हुए लगातार पुलिसवालों और नेताओं की धमकियों का सामना कर रही हैं।

You could follow TR News posts either via our Facebook page or by following us on Twitter or by subscribing to our E-mail updates.

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

To Top