राजस्थान चुनाव: बेरोजगारी को लेकर CM वसुंधरा राजे पर फूटा महिला का गुस्सा, पूछा- ‘जब शिक्षित युवा घरों में बेरोजगार बैठे हैं तो हम आपको क्यों वोट देंगे?’, देखें वायरल वीडियो!

0
1
Woman tells CM Vasundhara Raje
Woman tells CM Vasundhara Raje

राजस्थान में 7 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। यहा सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के बीच मुख्य चुनावी मुक़ाबला है। जिसके चलते दोनों पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोरों पर हैं।

लेकिन चुनाव से पहले राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार के खिलाफ बेरोजगारी को लेकर जनता में भारी गुस्सा नज़र आ रहा है। जी हाँ, राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ जनता में काफी रोष दिखाई दे रहा है। जिसका एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो के मुताबिक मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को राज्य में बेरोजगारी को लेकर एक महिला की नाराजगी का सामना करना पड़ा। जनसत्ता की खबर के मुताबिक, जोधपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद जब सीएम वसुंधरा राजे जनता से मुलाकात कर रही थीं उसी दौरान उस भीड़ में मौजूद एक महिला ने मुख्यमंत्री के कार्यकाल के दौरान बढ़ती बेरोजगारी का मुद्दा उठाया।

वीडियो में दिख रहा है उनकी चुनावी रैली में शामिल होने आए लोगों से सीएम राजे चलते-चलते हाथ मिला रही हैं। इसी दौरान जब वह एक महिला से हाथ मिलाती हैं तो उस महिला ने मुख्यमंत्री से तीखा सवाल किया।

महिला ने पूछा कि जब हमारे शिक्षित युवा घर पर बेरोजगार बैठे हैं तो हम आपको वोट क्यों देंगे? हालांकि महिला कुछ और बात कहती इससे पहले ही मुख्यमंत्री ने उन्हें टोकते हुए कहा कि वो कुछ और सवाल पूछें। इसके बाद सीएम आगे चले गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि, केंद्र और राज्य की दोनों ही भाजपा सरकारें रोजगार के मुद्दे पर पूरी तरह से फेल हुई है। वसुंधरा सरकार के रोजगार को लेकर खोखले वादों के कारण हाल ही में राजस्थान के 3 युवाओं ने बेरोजगारी से तंग आ कर ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी थी। बता दें कि, राजस्थान विधानसभा की 200 सीटों के लिए सात दिसंबर को चुनाव होगा, जबकि नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे।