Press "Enter" to skip to content

इंदिरा गांधी के जन्मदिन पर वरुण गांधी ने किया ट्वीट, जानिए इसपर लोगों ने क्या कहा?

आज हमारे भारत देश की पहली महिला प्रधानमंत्री यानि की इंदिरा गांधी की आज 100 जयंती है। इंदिरा गांधी की यह 100वी जयंती हर जगह बड़ी धूम-धाम से मनाई जा रही है। भारत में हर जगह उन्हे याद किया जा रहा है।

अपनी दादी के 100वे जन्मदिन पर उनके पोते वरुण गांधी ने अपनी दादी को याद कर ट्विटर पर ट्वीट किया ……..’मिस यू दादी’ भाजपा सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि सभी गुणों में से सबसे बड़ा गुण है साहस जो हर किसी में नहीं होता। बिना साहस के आप किसी भी गुण का दृढ़ता से पालन नहीं कर सकते। उन्होंने अपनी दादी को श्र्द्धांजली देते हुए कहा कि हमारे भारत देश की माँ को सलाम। अपनी दादी को कहा कि ‘दीदी मिस यू।’ मै यह जनता हूँ कि आप हमेशा हमे देख रही हूँ। साथ ही साथ वरुण गांधी ने अपनी और इंदिरा गांधी की बकपन की फोटो ट्विटर पर शेयर की है।

वरुण गांधी के इस ट्वीट को देख ट्विटर फोलोवर्स ने क्या कहा आइए जानते है। ट्विटर यूसर रोशन भारद्वाज ने ट्वीट किया कर कहा है कि,” सही सलाह। वरुण जी, आपके दादी और देश की सबसे प्रसिद्ध अब तक की प्रधानमंत्री के विचारों और सपनो की “हत्या” कर रही है भाजपा समर्थित “गोडसे सेना”।आज देश में “करो या मरो” जैसे हालात बना दिए हैं भाजपाईयों ने।विचार कीजिए, भाजपा को त्यागिए।”

वही दूसरे ट्विटर यूसर ने ट्वीट किया है कि,”उन्हें इस बात का दुःख भी होगा कि आप उस पार्टी में हो जिनकीं सरकार में गोडसे का मंदिर बन रहा है?विचार करें।”

एक ट्विटर यूसर ने तो सीधा यह कह दिया कि,”राहुल गांधी जी का साथ देने वापस कांग्रेस मे आ जाइये”

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: