Press "Enter" to skip to content

वरुण गांधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, जानिए क्या कहा?

Varun gandhi attacks BJP

भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी अपने बेबाक बयानों से काफी जाने जाते हैं। जहां वो अक्सर विपक्ष के खिलाफ अपनी बाते कहते आए है, लेकिन इस बार वरुण ने अपनी ही पार्टी को बातों ही बातों में निशाने पर ले लिया है।

खबरों के मुताबिक, यूपी के सुल्तानपुर से सांसद वरुण गाँधी ने एक स्कूल में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि जनता के लिए जो भी योजनाए बनती है उसे जनता के बीच बैठकर बनाना चाहिए न की बंद कमरे में बैठ कर निर्णय लिया जाए। साथ ही उन्होंने जनता को योजना समझाने के लिए प्रचार की मदद ली जाने की बात कही है।

दरअसल, वरुण ने ऐसा इसलिए कहा है क्योंकि राहुल गांधी ने सरकारी योजनाओं के बारे में कहा था कि सरकार की योजनाओं पर 70 प्रतिशत से अधिक धन राशि खर्च होने है लेकिन जिनके लिए यह सब कुछ होता है उन्हें ही इस बात की खबर नहीं होती है की पैसे कहाँ गए। गौरतलब है कि वरुण ने ऐसा कह कर मोदी सरकार को आगाह किया है।

इतना ही नहीं, वरुण ने आगे भ्रष्टाचार को लेकर इटली का उदाहरण देते हुए कहा कि इटली जैसे देश में जहां एक वक़्त में बहुत भ्रष्टाचार था मगर इटली ने इसपर काबू पाया लिया और उन्होंने इसे लेकर इसपर काम किया। इसी बात पर वरुण ने मौजूदा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सबकुछ ऑनलाइन कर देने से भ्रष्टाचार खत्म नहीं होने वाला इसपर काम करने की ज़रूरत होती है।

आपको बता दें कि हाल ही में वरुण गांधी ने वंशवाद पर छिड़ी बहस पर कहा था कि मैं गाँधी हूँ इसलिए 28 साल की उम्र सांसद बन पाया। वहीं रोहिगियाँ मुसलमानों पर उनके द्वारा दिये गए इंसानियत वाले बयान पर उनके खुद की पार्टी(भाजपा) में काफी आलोचना की गई थी।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: