Press "Enter" to skip to content

BJP नेता ने IAS अधिकारी की पत्नी से की छेड़छाड़, सरेआम चप्पलों से हुई पिटाई, वीडियो वायरल

Uttarakhand BJP leader beaten by woman

बीजेपी का मशहूर नारा है ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ लेकिन उत्तराखड़ से ऐसी वारदात सामने आई है जिसके बाद यह कहना पढ़ रहा है कि बीजेपी नेता से बेटी बचाओ

खबर के मुताबिक, उत्तराखंड में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता ने आईएएस अधिकारी की पत्नी से छेड़छाड़ की। हालांकि ऐसा करना बीजेपी नेता को बड़ा भारी पढ़ा।

IAS की पत्नी ने बीजेपी नेता की छेड़खानी से परेशान होकर उन्हें सरेआम चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता की पिटाई की वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

ABP न्यूज के हवाले से जनता का रिपोर्टर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी बीजेपी नेता का नाम अश्विनी अरोड़ा है, जिनको एक IAS की पत्नी ने पुलिस के सामने चप्पलों से मारा। नेता पर महिला ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। यह मामला उत्तराखंड के रुद्रपुर का बताया जा रहा है।

खुद को एक मंत्री का करीबी बताने वाला बीजेपी नेता अपने ही फ्लैट में पीड़ित महिला के हाथों खूब पिटा। सितारगंज का रहने वाला बीजेपी नेता नैनीताल रोड स्थित पॉश कालोनी में किराए पर रहता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में तैनात आईएएस अधिकारी की पत्नी भी उसी कॉलोनी में किराए पर रहती है और पीसीएस की तैयारी कर रही है। महिला का आरोप था कि बीजेपी नेता उसका पीछा करता है और अश्लील मैसेज भेजता है।

Uttarakhand BJP leader beaten by woman

कुछ दिनों पहले बीजेपी नेता महिला का पीछा करते हुए जिम तक पहुंच गया था। इससे परेशान अधिकारी की पत्नी ने सोसायटी पदाधिकारियों से शिकायत की थी। शिकायत के बाद शनिवार को महिला सोसायटी पदाधिकारियों के साथ आरोपित के घर पहुंच गई और बीजेपी नेता की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी।

अधिकारी की पत्नी ने सोसायटी में मौजूद सभी लोगों की मौजूदगी में ही बीजेपी नेता की चप्पलों से पिटाई की। महिला का आरोप है कि बीजेपी नेता करीब एक माह से उसका पीछा कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद सोसायटी अध्यक्ष ने बीजेपी नेता की इस हरकत को शर्मनाक बताते हुए कॉलोनी से उसे हटाने की बात कही है।

दैनिक जागरण के मुताबिक, बीजेपी नेता की चप्पलों से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने उसकी सदस्यता निलंबित कर दी गई है। वहीं जिलाध्यक्ष ने उसके निष्कासन के लिए प्रदेश अध्यक्ष को रिपोर्ट भेज दी है।

बीजेपी नेता के वीडियो वायरल होने के बाद रविवार को भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने उसे पार्टी की सदस्यता से निलंबित कर दिया, साथ ही निष्कासन के लिए प्रदेश अध्यक्ष को लिखा है। शिव अरोरा का कहना है कि पार्टी की मर्यादा को ठेस पहुंचाने वालों के लिए पार्टी में कोई स्थान नहीं है।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: