Press "Enter" to skip to content

तेलंगाना में TRS नेता नारायण रेड्डी की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या, समर्थकों ने कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा

Telangana TRS leader Narayana Reddy stoned to death

साल 2018 के अंत में देश के पाँच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिनमें छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम राज्य शामिल है। चुनाव के मद्देनजर राज्यों में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। लेकिन इसी बीच तेलंगाना में कथित राजनीति हत्या का मामला सामने आया है। यहाँ के विकराबाद में TRS नेता नारायण रेड्डी की कथित तौर पर पत्थर ये पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।

TRS नेता का शव मंगलवार (6 नवम्बर) की सुबह बरामद हुआ। वहीं, इस घटना के विरोध में टीआरएस नेता नारायण रेड्डी के समर्थकों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने कांग्रेस पार्टी के दो कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर दी। दोनों कार्यकर्ताओं की हालत गंभीर बताई जा रही है, उन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि रविवार को नारायण ग्रुप और उनके प्रतिद्वंद्वी समूह के बीच विवाद हो गया था। इसके बाद संघर्ष में क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता की हत्या कर दी गई। अभी केस भी रजिस्टर नहीं किया गया है। गांव में तनाव बढ़ता जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

Telangana TRS leader Narayana Reddy stoned to death

गौरतलब है कि, विधानसभा चुनाव के समय में इस तरह की घटना को गंभीर माना जा रहा है। जानकार इसे चुनावी रंजिश से भी जोड़कर देख रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस के अध्‍यक्ष जगनमोहन पर भी किसी ने चाकू से हमला कर किया था।

बता दें कि तेलंगाना में एक चरण में 7 दिसंबर 2018 को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। जबकी वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी। तेलंगाना के साथ-साथ मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में चुनाव हो रहे हैं। 7 दिसंबर को तेलंगाना के साथ राजस्थान में चुनाव होने जा रहे हैं।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: