Press "Enter" to skip to content

PM मोदी के गृह राज्य गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहें हमलों को लेकर तेजस्वी का BJP पर जोरदार हमला

Tejaswi Yadav attacks BJP Gujarat incident

बीजेपी शासित गुजरात के कई हिस्सों में उत्तर भारतीयों खिलाफ हिंसा की खबर सामने आ रही है। इनमें खास तौर पर यूपी, बिहार और मध्य प्रदेश के लोग शामिल हैं। खबर के मुताबिक, गुजरात के साबरकांठा जिले में 14 माह की बच्ची से बलात्कार की घटना के बाद से राज्य के स्थानीय लोगों द्वारा पिछले एक हफ्ते से गैर गुजराती मजदूरों को निशाना बनाया जा रहा रहा है। लोगों के आक्रोश को देखते हुए यूपी, बिहार और मध्य प्रदेश राज्यों के हजारों मजदूर परिवार वहां से पलायन करने को मजबूर हैं।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक , इस मामले को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरूपम ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, पीएम के गृह राज्य (गुजरात) में अगर उत्तर प्रदेश, बिहार और मध्य प्रदेश के लोगों को मार-मार के भगाया जाएगा तो एक दिन पीएम को भी वाराणसी जाना है, यह याद रखना।’ उन्होंने आगे कहा, ‘वाराणसी के लोगों ने उन्हें गले लगाया और प्रधानमंत्री बनाया था।’

वहीं, जनता का रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, अब इस मामले को लेकर अब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि क्या बिहार और यूपी की सरकारे गुजरात के गुंडो के अत्याचार पर रोक नहीं लगवा सकती?

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, “सुना है भाजपाई गुजराती लोग नरेंद्र मोदी-अमित शाह जैसे गुजरातियो की मदद से विदेश भागे नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, नितिन संदेसरा, कोठारी जैसे गुजराती ठगों द्वारा लूटा हुआ लाखों करोड़ रूपया मेहनतशील बिहारियों से मारपीट कर वसूलना चाहते है। भाईयों, बापू और सरदार पटेल की तो शर्म कर लेते।”

वहीं तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “गुजरात के लम्पट भाजपाई बिहार और यूपी के लोगों के साथ गुंडागर्दी कर उन्हें गुजरात से भगा रहे हैं। हैरानी होती है, गुजरात, यूपी, बिहार और केंद्र सहित सभी जगह बीजेपी की सरकार है। क्या बिहार और यूपी की सरकारे गुजरात के गुंडो के अत्याचार पर रोक नहीं लगवा सकती? मोदी-शाह से इतना भी मत डरो”।

गौरतलब है कि, गुजरात  के साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर गाभांई में 14 महीने की मासूम के साथ घिनौनी वारदात के सामने आने के बाद गैर गुजरातियों पर लगातार हमले हो रहे हैं।

दरअसल, 28 सितंबर को साबरकांठा जिले में 14 माह की एक बच्ची से बलात्कार की घटना सामने आई थी। इस मामले में बिहार के रहने वाले रविंद्र साहू नाम के एक मजदूर को घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

 

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: