Shakshi Maharaj Sadak Hadsa Save

Shakshi Maharaj Sadak Hadsa Save

एटा में उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज मंगलवार को सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। हादसा उस वक्त हुआ जब साक्षी महाराज दिल्ली से एटा आ रहे थे। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

sakshi maharaj sadak hadsa
sakshi maharaj sadak hadsa

बता दें, कि हाथी गेट पर दूध से भरे टैंकर और उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी में भिड़ंत हो गई, जिसमें सांसद व उनके चालक के मामूली चोटें आई हैं। हादसे के बाद टैंकर चालक राजेंद्र सिंह को पकड़ लिया गया। इससे पहले टैंकर ने सांसद के एस्कोर्ट वाहन व दो बाइक सवारों को भी टक्कर मारी थी। चालक टैंकर पर नियंत्रण खो बैठा और सांसद की गाड़ी में टक्कर दे मारी।

ये खबर भी पढ़ें  इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में 4 स्कूली बच्चे समेत 6 की मौत

Shakshi Maharaj Sadak Hadsa Save

sakshi maharaj Hadsa
sakshi maharaj Hadsa

हादसे में सांसद की कार का आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया। बीजेपी सांसद के हाथ में चोट आई और चालक भी जख्मी हुआ है। उनका सिर खिड़की के शीशे से टकराया हादसा होते ही तत्काल पुलिस ने उन्हे अस्पताल ले गए। जहां से उपचार के बाद वो उन्नाव के लिए रवाना हो गए।

वहीं बाइक सवार दो घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।मौके पर कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए। हादसे के बाद सांसद अपने उद्देतपुर आश्रम पहुंच गए, जहां समर्थकों का जमावड़ा लग गया। इस बीच सांसद ने कहा है कि हादसा भीषण था। ईश्वर की कृपा से वे बालबाल बच गए।

ये खबर भी पढ़ें  कन्हैया कुमार के खिलाफ नही मिले देश द्रोह के सबूत, राजदीप सरदेसाई ने पुछा, माफ़ी मांगने की हिम्मत है ?