Press "Enter" to skip to content

पद्मावती विवाद: फिल्म के बहाने हो रहा है वोटों का ध्रुवीकरण- शबाना आजमी

Shabana Azmi Padmavati vivad

पद्मावती फिल्म को लेकर खड़े हो रहे विवाद पर मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी दावा करते हुए कहा है कि चुनावी फायदे के लिए सीबीएफसी द्वारा फिल्म को मंजूरी नहीं दी गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि ‘पद्मावती’ फिल्म के बहाने वोटों का ध्रुवीकरण किया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक, शबाना आजमी ने नवभारत टाइम्स से बातचीत करते हुए बताया कि सीबीएफसी ने चुनावी फायदे के लिए ‘पद्मावती’ को मंजूरी नहीं दी है। इस दौरान उन्होंने गुजरात, राजस्थान और उत्तर प्रदेशों की सरकारों पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने फिल्म जगत से इसका विरोध करने की और गोवा में होने वाले इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया का बहिष्कार करने की अपील की है

शबाना आजमी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा कि, “सत्ता में बैठी सरकार के संरक्षण में सबकी दुकान चल रही है, फिल्मजगत को फिल्म पद्मावती के लिए एक साथ खड़ा होना चाहिए”। उन्होंने आगे ट्वीट किया “पद्मावती की अर्जी को सीबीएफसी ने अधूरा बताते हुए वापस लौटा दिया! वाकई ऐसा है क्या? या केवल चुनावी फायदे के लिए यह किया जा रहा है”।

उन्होंने सीबीएफ़सी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम क्या इतने बेवकूफ हैं जो वोटों के ध्रुवीकरण को नहीं समझेंगे। सेंसर बोर्ड ने फिल्म की अर्जी को अधूरा बताते हुए लौटा दिया, जबकि हम जानते हैं कि बात कुछ और ही है। सीबीएफसी गुजरात चुनाव खत्म होने तक इस फिल्म को लटकाए रखना चाहता है।

वहीं, शबाना ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर हमला बोले हुए कहा कि फिल्म के विरोध के नाम पर जो हिंसा हो रही है और राजस्थान में लोग खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं, उसे लेकर क्या राजस्थान की मुख्यमंत्री कोई कार्रवाई करेंगी?

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: