Press "Enter" to skip to content

छत्तीसगढ़: राहुल गांधी की मौजूदगी वरिष्ठ पत्रकार रुचिर गर्ग ने थामा कांग्रेस का दामन

Senior Chhattisgarh journalist Ruchir Garg joined Congress

शनिवार (13 अक्टूबर) को छत्तीसगढ़ के जाने माने पत्रकार रुचिर गर्ग ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

समाचार एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा, ‘एआईसीसी अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने रुचिर गर्ग ने कांग्रेस की सदस्यता ली।’ इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और प्रदेश प्रभारी पी.एल पुनिया भी मौजूद रहे।

छत्तीसगढ़ के चंद्रपुर से किसान नेता राम कुमार यादव ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली। रुचिर गर्ग एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के भी सदस्य थे। वे छत्तीसगढ़ के कई मीडिया संस्थानों के साथ-साथ न्यूज चैनल में शीर्ष पदों पर कार्य कर चुके हैं। उन्होंने कुछ दिनों पूर्व समाचार पत्र नवभारत के संपादक पद से इस्तीफा दिया था।

Senior Chhattisgarh journalist Ruchir Garg joined Congress

न्यूज 18 से बात करते हुए वरिष्ठ पत्रकार रुचिर गर्ग ने कहा, “जनता के जिन सवालों का जवाब मैंने पत्रकारिता के जीवन में ढूंढने का प्रयास किया है, राजनीति में आकर उसी को विस्तार देने की कोशिश करूंगा”। चुनाव लड़ने के सवाल पर रुचिर गर्ग ने कहा कि फिलहाल इस पर निर्णय नहीं हुआ है।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: