India

जम्मू कश्मीर 8 साल की लड़की का रेप- तिरंगा और जय श्री राम की आड़ में पाप के पनपते बीज

Kathua Rape case bjp shri ram slogan

तिरंगा और जय श्री राम की आड़ में पाप के पनपते बीज

जम्मू में एक रेप हुआ। रेप के आरोपी को बचाने के लिए बड़ा आंदोलन हुआ। बीजेपी-पीडीपी सरकारक के अंतर्गत पुलिस-प्रशासन की प्रारंभिक जांच में रेप के आरोप सही भी साबित हुए हैं। लेकिन राष्ट्र और धर्म की आड़ में रेपिस्ट को बचाने की अभूतपूर्व कोशिश की जा रही है। पहले उस रेप के आरोपी के पक्ष में तिरंगा के साथ रैली निकाली गयी। और कल जब उसे कोर्ट में पेश किया गया तो उसके पक्ष में जय श्री राम के साथ नारे लगे। (वीडियो नीचे)

Download Our Android App Online Hindi News

धर्म और राष्ट्र के नाम पर रेपिस्ट को बचाने की कोशिश में अजेंडा भी साफ है। चूंकि पीड़ित मुस्लिम लड़की है तो इन्हें लगता है कि बहुसंख्यक हिंदू इस बात पर शाबासी देकर साथ सकता है। लेकिन उनकी सोच गलत तो नहीं है। उन्हें सपोर्ट तो सही में मिल रहा है। आम लोग ही नहीं, बीजेपी के मंत्री उसके सपोर्ट में सभा कर रहे हैं। इधर यूपी में रेप के आरोपी एमएलए कैमरे पर बेशर्मी के साथ लड़की के परिवार को गाली देकर निकल जाता है और पुलिस उसका नाम एफआईआर से हटा देती है।

ये खबर भी पढ़ें  मोदी के मस्जिद जाने पर भड़की हिन्दू महासभा,कहा-सरकार को माफ नहीं करेंगे हिंदू

ये भी पढ़ें- लिंगायत, जैन, एससी, एसटी के बाद अब गोंड आदिवासियों ने कहा, हम हिन्दू नहीं है

उधर बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश में योगी का के एमएलए दलित लड़की का गैंगरेप करता है। लड़की की कहीं भी सुनवाई नहीं होती है। उल्टे लड़की के बाप की पुलिस कस्टडी में मौत हो जाती है। मगर बीजेपी का रामराज्य में किसी के कान पर जूं तक नहीं रेंगती है।

फिर भी लोगों को फर्क नहीं पड़ता। फर्क ही नहीं,वे इसके सपोर्ट में भी खड़े दिखते हैं। शायद अब कल जाकर नारा होगा-

ये खबर भी पढ़ें  नोएडा की नामी स्कूल में बड़ी लापरवाही: खाना खाकर 150 से ज्यादा बच्चे बीमार, स्कूल प्रबंधन ने जांच टीम को बाहर रोका

“बहुत हुआ नारी पर वार,टेंशन तू क्यों लेता है यार”

(Narendra Nath)

You could follow TR News posts either via our Facebook page or by following us on Twitter or by subscribing to our E-mail updates.

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

To Top