Kathua Rape case bjp shri ram slogan
Symbolic Image

तिरंगा और जय श्री राम की आड़ में पाप के पनपते बीज

जम्मू में एक रेप हुआ। रेप के आरोपी को बचाने के लिए बड़ा आंदोलन हुआ। बीजेपी-पीडीपी सरकारक के अंतर्गत पुलिस-प्रशासन की प्रारंभिक जांच में रेप के आरोप सही भी साबित हुए हैं। लेकिन राष्ट्र और धर्म की आड़ में रेपिस्ट को बचाने की अभूतपूर्व कोशिश की जा रही है। पहले उस रेप के आरोपी के पक्ष में तिरंगा के साथ रैली निकाली गयी। और कल जब उसे कोर्ट में पेश किया गया तो उसके पक्ष में जय श्री राम के साथ नारे लगे। (वीडियो नीचे)

Install Ravish Kumar App

Install Ravish Kumar App Ravish Kumar.

धर्म और राष्ट्र के नाम पर रेपिस्ट को बचाने की कोशिश में अजेंडा भी साफ है। चूंकि पीड़ित मुस्लिम लड़की है तो इन्हें लगता है कि बहुसंख्यक हिंदू इस बात पर शाबासी देकर साथ सकता है। लेकिन उनकी सोच गलत तो नहीं है। उन्हें सपोर्ट तो सही में मिल रहा है। आम लोग ही नहीं, बीजेपी के मंत्री उसके सपोर्ट में सभा कर रहे हैं। इधर यूपी में रेप के आरोपी एमएलए कैमरे पर बेशर्मी के साथ लड़की के परिवार को गाली देकर निकल जाता है और पुलिस उसका नाम एफआईआर से हटा देती है।

ये खबर भी पढ़ें  मानहानि-मानहानि, घोघो रानी, कितना पानी

ये भी पढ़ें- लिंगायत, जैन, एससी, एसटी के बाद अब गोंड आदिवासियों ने कहा, हम हिन्दू नहीं है

उधर बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश में योगी का के एमएलए दलित लड़की का गैंगरेप करता है। लड़की की कहीं भी सुनवाई नहीं होती है। उल्टे लड़की के बाप की पुलिस कस्टडी में मौत हो जाती है। मगर बीजेपी का रामराज्य में किसी के कान पर जूं तक नहीं रेंगती है।

फिर भी लोगों को फर्क नहीं पड़ता। फर्क ही नहीं,वे इसके सपोर्ट में भी खड़े दिखते हैं। शायद अब कल जाकर नारा होगा-

ये खबर भी पढ़ें  मोदी सरकार ने ट्रिपल तलाक अध्यादेश को दी मंजूरी, कांग्रेस बोलीं- 'सरकार ने इसे मुस्लिमों के न्याय का नहीं बल्कि राजनीतिक मुद्दा बना रही है'

“बहुत हुआ नारी पर वार,टेंशन तू क्यों लेता है यार”

(Narendra Nath)