Sadhguru Jaggi Vasudev and Baba Ramdev on bike
Sadhguru Jaggi Vasudev and Baba Ramdev on bike

Sadhguru Jaggi Vasudev and Baba Ramdev on bike

पतंजलि के संस्थापक और योग गुरु बाबा रामदेव व सद्गुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो के लेकर दोनों बाबा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है ओर जमकर उन्हें ट्रोल कर रहें है।

जनता का रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, वायरल वीडियो में सद्गुरु जग्गी वासुदेव और बाबा रामदेव डुकाटी बाइक पर राइड करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को किसी ओर ने नहीं बल्कि खुद बाबा सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। इस बाइक राइडिंग के रामदेव ने जग्गी वासुदेव के साथ बाइक राइडिंग के अनुभव को भी साझा किया।

ये खबर भी पढ़ें  मंदसौर गैंगरेप: BJP विधायक का शर्मनाक बयान, पीड़ित परिवार से कहा- सांसद जी मिलने आए हैं, धन्यवाद बोलो

खबर के मुताबिक, इस वीडियो को जग्गी वासुदेव एक कार्यक्रम के दौरान दिखाते है, जिसमें बाबा रामदेव और आचार्य बाल कृष्ण भी मौजूद है। जग्गी वासुदेव रामदेव से पूछते हैं कि बाइक पर बैठना कैसा लगा? इसके बाद एक वीडियो क्लिप चलता है, जिसमें दोनों राइडिंग का आनंद ले रहे हैं और वीडियो खत्म होने के बाद रामदेव मस्ती में इसका जवाब देते हैं।

बाबा रामदेव कहते है, गुरु जी ने मुझसे कहा कि दोनों हाथ मत छोड़ना। शुरुआत में जब गाड़ी चली तो मैं पीछे की ओर झुकने लगा इसके बाद मैंने गुरु जी को अपनी टांगों से जकड़ लिया और उनसे चिपका रहा। इसी बीच बाबा रामदेव कहते हैं कि जो गुरु को पकड़कर रखता है वह दुनिया में किसी से नहीं हिल सकता।

ये खबर भी पढ़ें  राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- 'प्रधानमंत्री जब भी विदेश दौरे पर जाएं, नीरव को वापस लेते आएं'
Sadhguru Jaggi Vasudev and Baba Ramdev on bike

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बाबा रामदेव कोयम्बटूर स्थित जग्गी वासुदेव के आश्रम में पहुंचे थे और इस दौरान जग्गी वासुदेव रामदेव को अपने आश्रम के सैर पर ले गए। बाइक पर दोनों जब फर्राटा भर रहे थे, उस वक्त मजेदार नजारा था। लेकिन इस दौरान दोनों ही बाबा एक गलती कर बैठे।

दरअसल, बाइक राइडिंग के दौरान दोनों में से किसी भी बाबा ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। जिसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। बता दें कि सद्गुरु जग्गी वासुदेव और बाबा रामदेव का यह वीडियो आश्रम के अंदर का है ना कि पब्लिक रोड़ का।

देखिए वीडियो

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

बता दें कि सद्गुरु जग्गी वासुदेव और बाबा रामदेव को बाइक राइड का शौक है और वह कई जगहों पर राइड करते नजर आते हैं।

ये खबर भी पढ़ें  बीजेपी नेता देता था महिला सरपंच को जातिगत गालियाँ, थामा कांग्रेस का दामन