Press "Enter" to skip to content

RSS कार्यकर्ता की हत्या, बोरे से सिर कटी लाश बरामद

RSS worker killed

आए दिन भारत देश में दर्दनाक घटनाएं घटती ही रहती है। वे रुकने का नाम ही नहीं लेती। क्या भारत देश की पुलिस फोर्स बहुत ढीली हो चुकी है। हाल ही, में यह खबर सामने आई है कि उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता का शव बरामद किया गया है।

पुलिस द्वारा बताया गया है कि कार्यकर्ता का शव एक बंद बोरी से बरामद किया गया था। शव का चेहरा, सिर और गार्डन यह शरीर के अंग कटे हुए पाए गए थे। मृतक की पहचान कर ली गई है। बताया जा रहा है कि वे शव सुनील गर्ग नाम के आरएसएस कार्यकर्ता का है।

पेशे से सुनील गर्ग लोहा कारोबारी और आरएसएस का सक्रिय कार्यकर्ता था। खबरों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि सुनील रविवार कि शाम को सूरजकुंड जाने की बात बता कर घर से निकला था। स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया है कि अंतिम बार सुनील गर्ग को भाजपा के नगर निगम प्रत्याशी का चुनाव प्रचार करते देखा गया था।

पुलिस अधीक्षक नाम मनशींघ द्वारा बताया गया कि मृतक सुनील गर्ग के चहरे पर धारिधार हतियार से हमाला किए जाने के निशान मिले है। पार्किंग एरिया से सुनील की मोटरसाइकल बरामद कर ली गई है।

मृत्यु के पहले सुनील गर्ग काहा-काहा गए थे और किस-किस से मिले थे यह सारी जानकारी पुलिस द्वारा एकत्र की जा रही है। पुलिस पूरी तरह इस मामले की तहक़ीक़ात में लग चुकी है, जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ में होंगा।

 

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: