Rewari gangrape case BJP MLA controversial remark
Rewari gangrape case BJP MLA controversial remark

Rewari gangrape case BJP MLA controversial remark

Install Ravish Kumar App

Install Ravish Kumar App Ravish Kumar.

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनिना में CBSE टॉपर व राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित 19 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इस घटना को लेकर राज्य की मनोहर लाल खट्टर सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। वहीं,  इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की विधायक ने ऐसा बयान दे दिया है, जिस पर विवाद हो सकता है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, हरियाणा के उचना कलां से बीजेपी विधायक प्रेमलता ने रेवाड़ी गैंगरेप मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘जिन युवाओं के पास रोजगार नहीं है, वह कुंठित हो रहे हैं और इस (बलात्कार) तरह के अपराध कर रहे हैं।’

ये खबर भी पढ़ें  एकात्म यात्रा में ध्वज पकड़ने को लेकर विवाद में BJP विधायक की पिटाई, देखे वायरल वीडियो!

बता दें कि ऐसा कहकर एक तरह से उन्होंने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े कर दिए जो पहले ही बेरोजगारी के लिए लगातार विपक्ष के निशाने पर है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के हवाले से एक वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने शनिवार(15 सितंबर) को बताया कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। राज्य पुलिस ने घटना की जांच के लिए नूह पुलिस अधीक्षक (एसपी) नाजनीन भसीन की अगुवाई में एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) गठित की है।

ये खबर भी पढ़ें  गुजरात सरकार ने अमित शाह पर सीआईडी रिपोर्ट को दबा दिया
Rewari gangrape case BJP MLA controversial remark

हालांकि, पीड़िता ने शुरू में पुलिस को बताया था कि उसके साथ कथित तौर पर तीन लोगों ने दुष्कर्म किया, लेकिन उसके पिता ने दावा किया कि बुधवार को कनीना गांव में सामूहिक दुष्कर्म का शिकार होने के बाद जब उसे होश आया तो उसने अपने आसपास करीब 8-10 लोगों को देखा था। घटना के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी तीनों आरोपी अब तक फरार हैं। आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं।

ये खबर भी पढ़ें  महिलाएं ही करती हैं सबसे अधिक गंदगी-बीजेपी सांसद का शर्मनाक बयान

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना उस समय हुई जब पीड़ित युवती कोचिंग के बाद घर लौट रही थी तभी आरोपियों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर लिया और नशीला पेय पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। बाद में वे उसे गांव के बस अड्डे पर फेंककर फरार हो गए।

पीड़ित युवती कॉलेज में पढ़ती है और वह सीबीएसई टॉपर रह चुकी है। इतना ही नहीं, 19 वर्षीय इस पीड़िता युवती को उसकी प्रतिभा के लिए राष्ट्रपति सम्मानित भी कर चुके हैं। अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक (एडीजीपी), ए.एस.चावला ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।