Press "Enter" to skip to content

दीपिका को मौत की धमकी देने वालों पर चुप्पी और थरूर पर कार्रवाई?

Rekha sharma NCW Shashi Tharoor

आज कल नया ट्रेंड चल रहा है मौत की धमकी देने वाले को छोड़ दिया जाता है और मझक करने वाले को घेरे में ले लिया जाता है। हालही में बनी विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर पर जब कांग्रेस वरिष्ठ नेता और केरल सांसद शशि थरूर ने मज़ाक किया तो राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने आड़े हाथों लिया और आयोग में हाज़िर होने केलिए सम्मन भेजा।

असल में शशि थरूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विटर पर मिस वर्ल्ड पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि,“नोटेबंदी का फैसला कितना ग़लत था। भाजपा को एहसास होना चाहिए कि भारतीय छुट्टा पूरी दुनिया पे राज करता है। देखिये हमारी चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गयी। ” यह मोदी सरकार द्वारा लिए नोटबंदी के फैसले पर तंज़ कसते हुए कहा था।

Rekha sharma NCW Shashi Tharoor
Rekha sharma NCW Shashi Tharoor

यह बात से रेखा शर्मा द्वारा आपत्ति जताई गई और उन्होने ट्वीट कर बताया कि थरूर को अपने इस बर्ताव के लिए आयोग के समक्ष हाज़िर होने केलिए नोटिस भेजा है। थरूर ने अपने इस व्यवहार के लिए बाद में ट्विटर पर माफी भी मांगी है।

थरूर को नोटिस भेजने का जीकर शर्मा द्वारा व्हात्सप्प पर भी किया गया है। कुछ पत्रकारों ने सख्त आपत्ति ज़ाहिर की और पूछा कि महिला आयोग की अध्यक्ष के इस पक्षपातपूर्ण फैसले के पीछे की वजह क्या थी। उन्होने शर्मा को यह याद दिलाया कि जब भाजपा के नेता दीपिका पादुकोण को सिर कटवाने कि धमकी दे रहे थे तब यह एक्शन क्यों नहीं लिया गया। दीपिका का दोष बस इतना है कि उसने पद्मावती फिल्म में काम किया है।

या फिर हिला आयोग शर्मा ने इस लिए तब एक्शन नहीं लिया क्यों कि वह महिला आयोग ज्वाइन करने से पहले हरियाणा में भाजपा की मीडिया संयोजक हुआ करती थीं। इस विषय पर महिला आयोग ने और स्मृति ईरानी ने आब तक कुछ नहीं कहा है। उलट सवालों के चलते वह फौरन भाग पड़ी और चुप्पी साधली।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: