India

भाजपा सांसद राजकुमार सैनी बोले- BJP के पास न सही नीतियां हैं न सही नीयत

Rajkumar Saini attacks BJP

Rajkumar Saini attacks BJP

Download Our Android App Online Hindi News

कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने बगावती तेवर अपनाते हुए रविवार को अपनी ही पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की न नीति है और न नीयत है।

जुड़ें हिंदी TRN से

द वायर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सैनी ने तिगांव के प्राइमरी स्कूल में ‘लोकतंत्र बचाओ रैली’ को संबोधित करते हुए कहा कि देश के हालात इतने खराब है कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले 90 प्रतिशत उम्मीदवार चुनाव हारेंगे। उन्होंने कहा की भाजपा के पास न सही नीतियां हैं न ही सही नीयत है।

उन्होंने इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला तथा अभय चौटाला पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप में जेल की सलाखों के पीछे सजा काट रहे लोग फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे है, लेकिन जनता ऐसे लोगों को पहले भी दुत्कार चुकी है और फिर दुत्कार देगी।

ये खबर भी पढ़ें  जेएनयू आंदोलनकारियों पर पुलिसिया दमन के खिलाफ मोदी का पुतला दहन

सैनी ने कहा कि भाषणों से बेरोजगारी तथा गरीबी नहीं हटेगी बल्कि गरीबों के लिए जमीनी स्तर पर कार्य करना होगा। गरीबों के लगाातर हो रहे शोषण के चलते उन्होंने हरियाणा में भाजपा से विमुख हो रहे गरीबों की आवाज बुलंद करने का वादा किया और कहा कि वह न किसी के कहने पर दबेंगे और न झुकेंगे बल्कि गरीबों के हकों की आवाज पुरजोर तरीके से उठाते रहेंगे।

Rajkumar Saini attacks BJP

वहीं, बोलता यूपी.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने सोमवार (9 जुलाई) को ANI से बातचीत करते हुए दावा किया कि बीजेपी को इस बार जीरो सीटें मिलेगी क्योंकि जनता खुश नहीं है।

ये खबर भी पढ़ें  क्या संघ वाले हिन्दू हैं?

दरअसल, मोदी सरकार हरियाणा, झारखंड और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव समय से पहले और लोकसभा चुनाव के साथ ही कराए जा सकते है। इन राज्यों में बीजेपी को भरोसा है की वो मोदी के सहारे चुनाव जीत जायेंगें।

सैनी का कहना है कि बीजेपी भले ही 70 से ज्यादा सीटें जीतने की आस रख रही हो। मगर मेरे मानना है की बीजेपी को 7 सीटों से ज्यादा कुछ नहीं मिलेगा। इसके पीछे की वजह है जनता की भावना जो इस वक़्त प्रदेश के लोगों में है।

गौरतलब है कि, सैनी बीते कुछ समय से अपनी ही पार्टी की आलोचना करने के चलते चर्चा में हैं। पिछले हफ्ते दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया भी कि वे अपनी नई पार्टी बना रहे हैं, जिसको लेकर चुनाव आयोग की सभी औपचारिकतायें पूरी हो चुकी हैं और वे अगस्त महीने में इसकी घोषणा करेंगे।

You could follow TR News posts either via our Facebook page or by following us on Twitter or by subscribing to our E-mail updates.

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

To Top