India

राजस्थान बजट पेश करने के बाद वसुंधरा राजे ने दिया विवादित बयान, कहा- ‘वादे पूरे किए जाने की कोई गारंटी नहीं’

Rajasthan CM Vasundhra Raje budgetRajasthan CM Vasundhra Raje budget

Rajasthan CM Vasundhra Raje budget

Download Our Android App Online Hindi News

भारतीय जनता पार्टी (BJP) को पहले ही राजस्थान उपचुनावों में तगड़ा झटका लगा है। जिसके बाद राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी बेहद टेंशन में आ गई है। लेकिन इसी बीच राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बयान के भाजपा की मुश्किले और बड़ा दी है। जिसके बाद राजस्थान की सियासत में हड़कंप मच गया है।

जुड़ें हिंदी TRN से

दरअसल, सीएम वसुंधरा राजे ने कहा है कि सरकार की तरफ से वादे पूरे किए जाने की कोई गारंटी नहीं है। बता दें कि, राजे का ये बयान राज्य का बजट पेश करने के तुरंत बाद आया है।

ये खबर भी पढ़ें  यशवंत सिन्हा ने उठाए विकास पर सवाल, जानिए क्या कहा

ABP न्यूज़ की ख़बर के मुताबिक, कल मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने कार्यकाल का आखिरी बजट पेश किया था, जिसमें उन्होंने कई बड़े और लोकलुभावन वादे किए। लेकिन जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे पूछा गया कि वादों को आचार संहिता लगने से पहले कैसे पूरा करेंगी तो सीएम वसुंधरा ने कहा कि इसकी कोई गारंटी नहीं है।

Rajasthan CM Vasundhra Raje budget

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, सीएम वसुंधरा राजे के इस बयान पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि अब बीजेपी खुद मान चुकी है कि उनका वक़्त पूरा हो गया है।

ये खबर भी पढ़ें  TV आपको पाकिस्तान और तीन तलाक में उलझा कर रखे हुए हैं और इधर चुपके से आपकी जेब कतरी जा रही है : रवीश कुमार

बता दें कि, सोमवार को ही वसुंधरा राजे ने अपनी सरकार के इस कार्यकाल का आखिरी बजट पेश किया था। इस बजट में उन्होंने किसानों का 50 हजार तक का कर्ज माफा करने की घोषणा की थी। साथ ही वसुंधरा ने आठ महीने में एक लाख सरकारी नौकरियों की भी घोषणा की थी।

You could follow TR News posts either via our Facebook page or by following us on Twitter or by subscribing to our E-mail updates.

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

To Top