Rahul gandhi Jadugar ne udaya Modi ka mazak

Rahul gandhi Jadugar ne udaya Modi ka mazak

Install Ravish Kumar App

Install Ravish Kumar App Ravish Kumar.

राहुल गांधी गुजरात चुनाव के प्रचार में जोर-शोर से लगे हैं। राहुल गांधी का प्रचार के दौरान आक्रामक रुप भी देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैलियों का रुप भी बदला-बदला सा है। उत्तर गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने एक जादूगर से मुलाकात की।

जादूगार ने राहुल गांधी को दिखाए जादू में पैसे निकाल दिए थे। जादू देखकर राहुल गांधी हंसने लगे। इतना ही नहीं राहुल ने जादू को पीएम मोदी से जोड़ते हुए कहा, आपने जादू दिखा कर पैसा निकाल दिया लेकिन ऐसा ही एक जादू मोदी जी ने भी दिखाया था पर उन्होंने पैसा निकाला नहीं बल्कि लोगों का पैसा गायब कर दिया। बता दें कि राहुल गांधी ने चुनावी दौरे के दौरान उत्तर गुजरात के पाटण जिले के हारिज में घुमक्कड़ जातियों से बात की।

ये खबर भी पढ़ें  राहुल गांधी आज पहली बार CWC बैठक की करेंगे अध्यक्षता, गुजरात नतीजे और 2G फैसले पर चर्चा संभव
Rahul gandhi magician
Rahul gandhi magician

राहुल का शायराना अंदाज में मोदी पर तंज- ‘सीने में जलन, आंखों में तूफान सा क्यों है…

राहुल गांधी ने दिल्ली एवं आसपास के क्षेत्रों में फैले एयर पॉल्यूशन के खतरनाक स्तर के कारण आम आदमी को हो रही परेशानियों को बयां करते हुए मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “सीने में जलन, आंखों में तूफान सा क्यों है, इस शहर में हर शख्स परेशान सा क्यों है? क्या बताएंगे साहेब, सब जानकर अंजान क्यों हैं?”

Rahul gandhi Jadugar ne udaya Modi ka mazak

इससे पहले भी राहुल ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर शेरो-शायरी के अंदाज में मोदी सरकार पर तंज कसा था। दिल्ली में प्रदूषण का स्तर खतरनाक स्तर पर है और बड़े पैमाने पर लोगों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो रही हैं।

ये खबर भी पढ़ें  कांग्रेस: गुजरात चुनाव में वोट बटोरने के मकसद से राम मंदिर का मुद्दा उठा रहे हैं मोहन भागवत’

कपास की खेत में पहुंचे राहुल, किसान के साथ ली सेल्फी

गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहे राहुल पाटन से महेसाणा आते हुए सुरेन्द्रनगर के दसादा के मेरा गांव में कपास की खेत में पहुंच गये।  उन्होंने कुछ वृद्ध किसानों से बातचीत की और उनके साथ सेल्फी भी ली।

सोशल मीडिया में चमकी कांग्रेस

आगामी विधानसभा गुजरात चुनाव को लेकर सियायत गर्म हो गई है। राजनीतिज्ञ विशेषज्ञों की मानें तो  कांग्रेस और बीजेपी के बीच महामुकाबला हो सकता है। लेकिन सोशल मीडिया के आ रहे रुझान कुछ और ही इशारा कर रहे हैं। लोगों के बीच चर्चा का विषय बनें गुजरात चुनाव में एक हैरान करने वाला नतीजा सामने आ रहा है।

ये खबर भी पढ़ें  दलित लेखिका ने किया महाराणा प्रताप के भील होने का दावा, अब मिल रही जान से मारने की धमकियाँ
Social Media Support Rahul Gandhi
Social Media Support Rahul Gandhi

सोशल मीडिया ट्विटर में लोगों का समर्थन कांग्रेस के पक्ष में जाता दिख रहा है। ट्विटर में #कांग्रेस_के _साथ_गुजरात ट्रेंड हो रहा है। ट्रेंडिंग के मामले में #कांग्रेस_के _साथ_गुजरात दूसरे नंबर पर है। हाल ही में एक सर्वे में सामने आया था कि सूबे में बीजेपी की सरकार भारी बहुमत से बन सकती है। लेकिन सोशल मीडिया का रुख इस दावे को नकारता हुआ दिख रहा है। सोशल मीडिया में लोग कांग्रेस का समर्थन करते हुए दिख रहे हैं। वहीं भाजपा पर निशाना भी साध रहे हैं।