Press "Enter" to skip to content

प्रधानमंत्री मोदी ने मां दुर्गा की जगह की देवी काली की पूजा, यूजर्स बोले- ‘मोदीजी, आपको हिंदु धर्म व हिंदुओं की आस्था से मतलब नही आपको सिर्फ वोटों से मतलब हैं’

PM Modi worshiped Kali as Durga

देश के प्रधानमंत्री को हमेशा अपने भाषणों में तथ्यों को स्पष्ट रूप से जनता का सामने रखना चाहिए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर अपने भाषणों में तथ्यों को गलत तरीके से पेश करते नज़र आते है। जिसके बाद उन्हें कई आलोचना का भी समाना करना पढ़ता है। जबकि कुछ राजनीतिक विरोधियों का यह भी आरोप है कि, पीएम मोदी जानबूझकर चुनावी लाभ पाने के लिए तथ्यों की गलतफहमी का सहारा लेते हैं।

इस बात का एक ताजा उदाहरण भी पीएम मोदी ने खुद जनता के सामने प्रस्तुत कर दिया है। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में दुर्गा अष्टमी पर देशवासियों को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दीं। शुभकामनाएं देते हुए पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें भी शेयर की जिसमें पीएम मां काली की पूजा करते दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए पीएम ने लिखा, दुर्गा अष्टमी के शुभ अवसर पर नमस्ते। मां दुर्गा हर किसी की आकांक्षाओं को पूरा करती हैं। खुशी का माहौल पैदा करती है और हमारे समाज से सभी बुराइयों को खत्म करती हैं। लेकिन पीएम मोदी की इस पोस्ट पर लोगों ने इस बात पर आपत्ति जताई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मां दुर्गा और मां काली में फर्क नहीं पता।

सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आए पीएम मोदी

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “नरेंद्र मोदी जी ये मां दुर्गा नही काली मां है और काली माता के पूजन मे अभी भी 15 दिन पड़े हैं। आप खुद को कट्टर हिंदू कहते हो और कट्टर हिंदू को दुर्गा मां और काली मां मे अंतर भी नही पता। खैर आपको हिंदु धर्म व हिंदुओं की आस्था से मतलब नही आपको अपनी वोटों से मतलब हैं।”

PM Modi worshiped Kali as Durga

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “मोदी जी मां दुर्गा की अष्टमी होती है, मां काली की पूजा नही थी कल और जनता की तो एक ही मांग है मां दुर्गा से शीघ्र ही कलयुग के रावण का अंत हो और राम राज्य वापिस आ सेक।”

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह मां काली की प्रतिमा है। आप कैसे कट्टर हिंदू हैं जिसे मां दुर्गा और मां काली के स्वरूप और पूजा पद्धति का फर्क भी नहीं पता है?”

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट-

 

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: