India

विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को PM मोदी ने किया पूरा, वीडियो शेयर कर कर्नाटक के CM और इस महिला खिलाड़ी को दिया चैलेंज

PM Modi accepts Virat Kohli's fitness challenge

PM Modi accepts Virat Kohli’s fitness challenge

Download Our Android App Online Hindi News

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पिछले दिनों देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए टि्वटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया था। उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी।

जुड़ें हिंदी TRN से

न्यूज वेबसाइट जनता का रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, राज्यवर्धन राठौड़ के फिटनेस चैलेंज को स्वीकारते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ये चैलेंज दिया था, जिसे पीएम ने स्वीकारते हुए वादा किया था कि वो अपना फिटनेस वीडियो जल्द ही जारी करेंगे और आज उन्होंने अपना फिटनेस चैलेंग का वीडियो जारी कर दिया है।

ये खबर भी पढ़ें  उत्तर प्रदेश: योगी सरकार ने मुस्लिम त्यौहारों की छुट्टियों को कम करने का दिया निर्देश

पीएम मोदी ने बुधवार(13 मई) की सुबह अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो जारी करते हुए लिखा, ‘मैं अपनी मॉर्निंग एक्सरसाइज़ का वीडियो जारी कर रहा हूं, योग से अलग मैं ट्रैक पर चलता हूं जिसमें पंचतत्व (पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश) है, यह तरोताज़ा कर देता है और मैं श्वास का भी अभ्यास करता हूं।’

इस वीडियो में पीएम मोदी सुबह की एक्सरसाइज और योगा करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में पीएम मोदी एक ऐसे गोल ट्रैक पर चलते दिख रहे हैं जिसपर मिट्टी, लकड़ी, कंकड़, बालू और पानी भी है।

PM Modi accepts Virat Kohli’s fitness challenge

वीडियो के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिटनेस चैलेंज के तहत कांग्रेस के सहयोग से कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने एचडी कुमारस्वामी और टेबल टेनिस के खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया। साथ ही पीएम मोदी ने 40 की उम्र पार कर चुके आईपीएस अफसरों को भी फिटनेस चैलेंज दिया है।

भारत की नंबर वन टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने कॉमनवेल्थ खेलों में चार पदक हासिल किए। 22 साल की दिल्ली की खिलाड़ी मनिका ने टेबल टेनिस के सिंगल्स में गोल्ड जीता था।

बता दें कि, विराट कोहली ने 23 मई को एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और पीएम नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था।

You could follow TR News posts either via our Facebook page or by following us on Twitter or by subscribing to our E-mail updates.

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

To Top