Press "Enter" to skip to content

चितंबरम ने कहा- “यूपीए की तरह ही मोदी सरकार पर भी लग सकता है भ्रष्टाचार का ठप्पा”

P chitambaram BJP corruption

भ्रष्टाचार यह हमारे भारत देश में हमेशा से बहुत उफान में रहता है। 1 रुपए की चीज़ से लेकर करोड़ों की वस्तु  में भ्रष्टाचार छुपा होता है। जैसा की हम सब जानते है कि कांग्रेस के अंतिम दिनों में उसपर भ्रष्टाचार का धब्बा लग गया था। जो कि आज भाजपा के अंतिम दिनों में भी हो सकता है।

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने भाजपा को आगाह करते हुए कहा है कि कांग्रेस के साथ जैसा उसके अंतिम दिनों में हुआ था, यानि कि भ्रष्टाचार के जिन आरोपों ने यूपीए-2 को डुबो दिया था, वैसा ही आरोप अपने अंतिम दिनों की ओर बढ़ रही बीजेपी सरकार पर भी लग सकता है।

टाटा लिटरेचर लाइव महोत्सव में एक परिचर्चा में चिदंबराम ने कहा है कि पिछली सरकार जैस्पर कार्यकाल के अंतिम दिनों में भ्रष्टाचार का धब्बा लगा था, वह सरकार यूपीए की थी। पाँच साल पूरे होने का इंतेजार करें, और फिर उसपर भ्रष्टाचार का धब्बा लगेगा। चिदंबराम ने कहा मै नहीं चाहता कि ऐसा हो,  लेकिन ऐसा होगा

चिदंबराम द्वारा कहा गया है कि, “जब तक किसी को दोषी नहीं ठहराया जाता और सजा नहीं दी जाती, तब तक मैं यह मानने को तैयार नहीं हूं कि वह दोषी है।” उन्होने यह भी कहा है कि,”ब तक सामने वाला बेकसूर साबित नहीं हो जाता तब तक उसे दोषी समझा जाता है और मेरे विचार से यह गलत है क्योंकि इससे देश में कानून का शासन प्रभावित होगा।”

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य ने कहा है कि भ्रष्टाचार का मुकया कारण है लालच जो की चुनाव के लिए आवश्यक धन की जरूरत पूरी करता है। चुनाव के लिए पैसा जरुरी है जो उस राह पर भेजता है जिसे आप भ्रष्टाचार कहते हैं, जब तक आप चुनाव के लिए आवश्यक धन के रास्ते नहीं खलते तब तक भ्रष्टाचार पूरी तरह खतम नहीं हो सकता है।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: