Owaisi demands jail calling Indian Muslims Pakistani
Owaisi demands jail calling Indian Muslims Pakistani

Owaisi demands jail calling Indian Muslims Pakistani

मंगलवार (6 फरवरी) ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में भारतीय मुसलमानों के हक में एक विशेष प्रकार के कानून बनाने की मांग की है। लोकसभा में ओवैसी ने प्रस्ताव रखकर मांग करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ऐसा कानून लाए, जिसमें किसी भारतीय मुसलमान को पाकिस्तानी कहने पर तीन साल की सजा हो।

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक, मंगलवार को लोकसभा में हो रहे चर्चा के दौरान ओवैसी ने यह बात कही। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने यह भी कहा कि मतीन तलाक बिल महिला विरोधी है। रिपोर्ट के मुताबिक, साथ ही ओवैसी ने यह भी कहा कि भारतीय मुसलमान मोहम्मद अली जिन्ना के दी राष्ट्र सिद्धांत को अस्वीकार कर चुका है।

ये खबर भी पढ़ें  विदेशी मीडिया ने भी लिखा-महिलाओं को गलियाँ देने वालों को फॉलो करते हैं मोदी

गौरतलब है कि इससे पहले ओवैसी ने कहा था कि कानून सामाजिक बुराइयों का हल नहीं है। साथ ही मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने दावा किया कि तीन तलाक विधेयक लाना मुस्लिम पुरुषों को जेल भेजने की एक चाल है।

ओवैसी ने कहा कि, ‘कानून लाने के बाद क्या तीन तलाक रुक जाएगा।’ उन्होंने कहा कि दहेज हत्या और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अन्य अपराध तब भी नहीं रुक रहे जब इन कुप्रथाओं के खिलाफ विशेष कानून बनाए गए हैं।

ये खबर भी पढ़ें  केंद्रीय मंत्री ने लगाई दिव्यांग को फटकार, कहा- पांव पकड़ने से थोड़ी दिला पाउंगा साइकिल, देखे वीडियो!