Nitin Gadkari comment acche din
Nitin Gadkari comment acche din

Nitin Gadkari comment acche din

Install Ravish Kumar App

Install Ravish Kumar App Ravish Kumar.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे दिन के नारे पर केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी पलटी मारते हुए कहा है कि अच्छे दिन होते ही नहीं हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कालेधन पर 15 लाख रुपये हर खाते में आने के पीएम मोदी के बयान को चुनावी जुमला करार दिया था।

सियासत की रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्र में मोदी सरकार के कद्दावर मंत्री नितिन गडकरी ने आज तक के एक कार्यक्रम में कहा, ‘अच्छे दिन होते ही नहीं हैं, यह तो मानने वाले पर निर्भर करते हैं।’ इसके साथ ही गडकरी ने कहा कि अच्छे दिन को लेकर एक बार तो मीडिया उन्हें धर्म संकट में डाल चुकी है।

ये खबर भी पढ़ें  मोदी के मंत्री का शर्मनाक बयान, ‘मैं पेट्रोल-डीजल के दाम से परेशान नहीं हूं, क्योंकि मुझे तो फोकट में मिलता है’ ,तीखी आलोचना के बाद मांगी माफी

Nitin Gadkari comment acche din

दरअसल, कार्यक्रम के एंकर राजदीप सरदेसाई ने मंत्री से पूछा था कि क्या भाजपा नेता 2019 में भी जनता के पास जाएंगे और कहेंगे कि अच्छे दिन आ गए हैं? इसका उत्तर में गडकरी ने कहा कि अच्छे दिन होते ही नहीं हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, गडकरी ने सफाई देते हुए कहा कि नगरसेवक इसलिए दुखी है कि वह विधायक नहीं बना? वहीं, एमएलए सोचता है कि उसे मंत्री पद क्यों नहीं मिला? ऐसे ही जो मंत्री बनता है, वो अपने पसंद का विभाग नहीं मिलने से परेशान रहता है। इसलिए अच्छे दिन किसी के आते ही नहीं है।

ये खबर भी पढ़ें  जो नेता अपना चुनाव हार गया हो उसकी कितनी इज़्ज़त?