Press "Enter" to skip to content

VIDEO: मोदी के जुमलों और BJP के झूठे वादों की गडकरी ने खोल दी पोल, बोले- ‘हम तो यूं ही लंबे-लंबे वादे कर रहे थे, लोगों ने सचमुच सत्ता दे दी’

Nitin Gadkari accepted BJP made fake promises

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में केंद्रीय सड़क परिवहन व एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कुछ ऐसा बयान दिया, जिससे भारतीय जनता पार्टी (BJP) और पीएम मोदी द्वारा किए गए तमाम वादों पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

गौरतलब है कि, मोदी सरकार का पहला साल खत्म होते-होते लोगों की जुबान पर आने लगा था कि सत्ता में आने के लिए बीजेपी और पीएम मोदी ने जितने भी वादे किए थे, वे सब कोरे वादे और जुमले थे।

दरअसल, जुमला शब्द तो खुद BJP अध्यक्ष अमित शाह ने ही इस्तेमाल किया था, जब उनसे पूछा गया था कि वादे के मुताबिक लोगों के खाते में 15-15 लाख रुपए कब आएंगे। लेकिन अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने तो पूरी पोल ही खोल कर रख दी है।

Nitin Gadkari accepted BJP made fake promises
Nitin Gadkari accepted BJP made fake promises
Nitin Gadkari accepted BJP made fake promises

नवजीवन इंडिया.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उस बात से सहमति जता दी है कि मोदी सरकार की बुनियाद जुमलों और झूठे वादों पर खड़ी है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने एक मराठी चैनल पर बात करते हुए कहा कि, “उन्हें तो कभी उम्मीद ही नहीं थी कि वे सत्ता में आ जाएंगे। फिर लोगों ने कहा कि लंबे-लंबे वादे करना शुरु कर दो। अगर पूरे नहीं हुए तो कौन सा हम सत्ता में आने वाले थे जिन्हें पूरा करना था।“

उन्होंने आगे कहा कि, “लोगों ने सचमुच वोट देकर सत्ता में पहुंचा दिया।“ यह कहकर नितिन गडकरी जोर से हंस पड़ते हैं। इसके बाद जब पूछा गया कि अब जब लोग याद दिलाते हैं तो क्या करते हैं, तो उनका जवाब था कि हम भी हंस देते हैं और आगे बढ़ जाते हैं।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: