Mayawati attacks Yogi govt
Mayawati attacks Yogi govt

Mayawati attacks Yogi govt

Install Ravish Kumar App

Install Ravish Kumar App Ravish Kumar.

बीआरडी अस्पताल केस से चर्चा में डॉ. कफील के भाई काशिफ पर हुए जानलेवा हमले को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने सूबे की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सूबे में इस तरह की घटना जंगलराज का प्रमाण है।

न्यूज वेबसाइट बोलता यूपी.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, मायावती ने सोमवार (11 जून) को बयान जारी कर इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि सूबे में कानून व्यवस्था बदहाल है। इस तरह की घटनाएं प्रदेश में बढ़ते जंगलराज का प्रमाण हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के मंत्रियों की बड़ी-बड़ी बयानबाजी व जुमलेबाजी के कारण ही प्रदेश में अव्यवस्था, अराजकता व हिंसा का राज व्याप्त है।

ये खबर भी पढ़ें  मुस्लिम नेता : गायत्री मंत्र पाठ -हवन में मुस्लिम छात्रों को शामिल होने को मजबूर करना 'मूल अधिकार 'के खिलाफ

इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो ने इलाहाबाद में वकील रवि तिवारी की हत्या पर भी गहरी नाराज़गी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि योगी सरकार को जनसुरक्षा, जनहित और जनकल्याण पर विशेष ध्यान देने की ज़रूरत है।

Mayawati attacks Yogi govt

बता दें कि डॉ कफील के भाई काशिफ जमील पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने रविवार देर रात जानलेवा हमला कर दिया था। हमलावरों ने उन्हें तीन गोलियां मारीं थीं। यह घटना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के घर से महेज़ 500 मीटर की दूरी पर हुई।

ये खबर भी पढ़ें  योगी सरकार में मंत्री ने कहा, मायावती की सरकार भाजपा से बेहतर थी

रिपोर्ट के मुताबिक, डॉ कफील ने इस मामले में आरोप लगाते हुए कहा था कि पुलिस ने उनके भाई के इलाज में बाधा डाली। पुलिस की वजह से करीब 3 घंटे तक इलाज में देरी हुई। इस घटना के लिए विपक्षी योगी सरकार को ज़िम्मेदीर ठहरा रहे हैं।

विपक्षियों का कहना है कि डॉ कफील ने बीआरडी अस्पताल केस में योगी सरकार के खिलाफ बोला था, जिसकी उन्हें सज़ा दी जा रही है। पहले डॉ कफील को जेल में डाला गया और अब जब उन्हें कोर्ट से ज़मानत मिल गई है तो उसके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें  नीतीश कुमार के बेटे की संपत्ति में चार गुना तक का हुआ इजाफ़ा