India

‘बंगाल ही मोदी सरकार की ‘सुपर इमरजेंसी’ खत्म कर सकता है’- ममता बेनर्जी

Mamta attacks Modi Govt

Mamta attacks Modi Govt

Download Our Android App Online Hindi News

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी व BJP की नेतृत्व वाली मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। ममता बेनर्जी ने आरोप लगाया है कि देश बीजेपी नीत NDA सरकार में बड़े आपातकाल का सामना कर रहा है। ममता ने कहा कि वह 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों में बीजेपी के हारने के लिए बीजेपी विरोधी दलों को एकजुट करने की कोशिश करेंगी।

ये खबर भी पढ़ें  अखिलेश के आगे योगी-मोदी पस्त: नूरपुर उपचुनाव में भाजपा की हार, सपा प्रत्याशी नईमुल हसन 6211 वोटों से जीते

जुड़ें हिंदी TRN से

न्यूज वेबसाइट सियासत की रिपोर्ट के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस की कोर कमेटी की बैठक को यहां संबोधित करते हुए ममता ने कहा, “किसी को कदम उठाना होगा. हम बीजेपी के खिलाफ लड़ाई के लिए सभी को एकसाथ लाना चाहते हैं. हम उन्हें हरसंभव तरीके से मदद देंगे।”

Mamta attacks Modi Govt

बंगाल की सीएम ने कहा कि उन्हें न तो किसी सत्ता की लालसा है और न ही किसी कुर्सी की. ममता ने कहा, “मैं सभी की मदद करूंगी. मैं सभी गैर बीजेपी पार्टियों से बात करूंगी, ताकि वे मिलकर काम कर सकें. यह बड़ी लड़ाई है।”

ये खबर भी पढ़ें  मंदिर में मीट फेंककर दंगा कराने की फिराक में पकड़ाया बीजेपी नेता का बेटा

रिपोर्ट के मुताबिक, ममता बनर्जी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजनीति पर चर्चा के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) पार्टी नेता प्रफुल्ल पटेल से भी मुलाकात की। ममता से मिलने के बाद पटेल ने मीडिया से कहा कि हमारे बीच भविष्य में एक संघीय मोर्चा बनाने के विचार पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा, “शुरुआत की जानी है. ममता दीदी बहुत खुश हैं। नेतृत्व पर चर्चा नहीं होनी चाहिए. विचार केंद्र की सरकार में बदलाव लाने के लिए दमदार विकल्प खोजने का है।”

You could follow TR News posts either via our Facebook page or by following us on Twitter or by subscribing to our E-mail updates.

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

To Top