Mamta attacks Modi Govt
Mamta attacks Modi Govt

Mamta attacks Modi Govt

Install Ravish Kumar App

Install Ravish Kumar App Ravish Kumar.

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी व BJP की नेतृत्व वाली मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। ममता बेनर्जी ने आरोप लगाया है कि देश बीजेपी नीत NDA सरकार में बड़े आपातकाल का सामना कर रहा है। ममता ने कहा कि वह 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों में बीजेपी के हारने के लिए बीजेपी विरोधी दलों को एकजुट करने की कोशिश करेंगी।

न्यूज वेबसाइट सियासत की रिपोर्ट के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस की कोर कमेटी की बैठक को यहां संबोधित करते हुए ममता ने कहा, “किसी को कदम उठाना होगा. हम बीजेपी के खिलाफ लड़ाई के लिए सभी को एकसाथ लाना चाहते हैं. हम उन्हें हरसंभव तरीके से मदद देंगे।”

ये खबर भी पढ़ें  गुजरात दलित आत्मदाह मामला: परिजनों से मिलने पहुंचे BJP विधायक को नाराज लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखे वायरल वीडियो!

Mamta attacks Modi Govt

बंगाल की सीएम ने कहा कि उन्हें न तो किसी सत्ता की लालसा है और न ही किसी कुर्सी की. ममता ने कहा, “मैं सभी की मदद करूंगी. मैं सभी गैर बीजेपी पार्टियों से बात करूंगी, ताकि वे मिलकर काम कर सकें. यह बड़ी लड़ाई है।”

रिपोर्ट के मुताबिक, ममता बनर्जी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजनीति पर चर्चा के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) पार्टी नेता प्रफुल्ल पटेल से भी मुलाकात की। ममता से मिलने के बाद पटेल ने मीडिया से कहा कि हमारे बीच भविष्य में एक संघीय मोर्चा बनाने के विचार पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा, “शुरुआत की जानी है. ममता दीदी बहुत खुश हैं। नेतृत्व पर चर्चा नहीं होनी चाहिए. विचार केंद्र की सरकार में बदलाव लाने के लिए दमदार विकल्प खोजने का है।”

ये खबर भी पढ़ें  अगर इस निक्कमी मोदी सरकार ने 4 सालों में कुछ काम किया होता तो आज इंदिरा और आपातकाल का रोना नहीं रो रही होती : अलका लांबा