India

मोदी ने दिया फिटनेस चैलेंज तो बोले कुमारस्वामी- “मुझे सिर्फ मेरी नहीं मेरे कर्नाटक के फिटनेस की चिंता है”

Kumarswamy targets PM Modi fitness challenge

Kumarswamy targets PM Modi fitness challenge

Download Our Android App Online Hindi News

24 मई को पीएम मोदी ने विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए ट्विट किया था वो जल्दी अपनी फिटनेस वीडियो शेयर करेंगे। आज यानी 12 जून की सुबह पीएम मोदी ने अपनी फिटनेस वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया। पीएम ने लिखा…

जुड़ें हिंदी TRN से

”सुबह की एक्सरसाइज के कुछ पल शेयर कर रहा हूं। योगा के अलावा मैं एक ऐसे ट्रैक पर चलता हूं, जो कुदरत के पांच तत्वों से प्रेरित है। पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश। ये बहुत ताज़ा करने वाली एक्सरसाइज़ है। #HumFitTohIndiaFit”

मोदी ने इस वीडियो को शेयर करने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और टेबल टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा को फ़िटनेस चैलेंज दिया।

ये खबर भी पढ़ें  योगीराज: भूख से हुई दलित की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हुआ साबित

कुमारस्वामी ने लिखा, ”प्रिय नरेंद्र मोदी जी, मेरी सेहत के लिए फिक्रमंद होने के लिए शुक्रिया। मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मेरा मानना है कि शारीरिक तौर पर फ़िट रहना सभी के लिए ज़रूरी है। मैं इस मुहिम का समर्थन करता हूं।

योगा और ट्रेड मील पर चलना मेरी दिनचर्या में शामिल है। मैं अपने राज्य के विकास और फ़िटनेस के लिए ज़्यादा फिक्रमंद हूं और आपका साथ चाहता हूं।”

ये खबर भी पढ़ें  भाजपा नेता के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, चार महिला आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार
Kumarswamy targets PM Modi fitness challenge

बता दें कि 22 मई को केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने फिटनेस के लिए एक मुहीम शुरू की। राठौड़ ने ऑफिस में अपने काम के दौरान एक्सरसाइज करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और अपने फिटनेस चैलेंज में कहा…

”आप अपने आपको फिट रखते हैं इसकी पिक्चर और वीडियो पोस्ट कीजिए। और अपने दोस्तों को सोशल मीडिया पर फिटनेस चैलेंज भेजिए। यहां मेरा वीडियो है और मैं ऋतिक रोशन, विराट कोहली और सायना नेहवाल को इससे जुड़ने की चुनौती देता हूं।”

ये खबर भी पढ़ें  ओवैसी ने भागवत के बयान पर कहा - 'धर्म और आस्था के आधार पर नहीं बन सकते कानून'

विराट कोहली ने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का चैलेंट एक्सेप्ट कर लिया। अपनी फिटनेस वीडियो शेयर की। साथ ही विराट ने मोदी जी को चैलेंज दिया था जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया था।

Source:http://boltaup.com

You could follow TR News posts either via our Facebook page or by following us on Twitter or by subscribing to our E-mail updates.

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

To Top