Kerala Congress leader murder
Kerala Congress leader murder

Kerala Congress leader murder

केरल मेन राजनीतिक हिंसा और हत्या का दौर जारी है। जहां कन्नूर जिले के मत्तानूर में एक युवा कांग्रेस नेता की हत्या कर दी गई। हत्या को लेकर CPM के कार्यकर्ता शक के घेरे में हैं।

खबर के मुताबिक, 30 साल के युवा कांग्रेसी नेता के मौत हिंसा में घायल होने से हुई। हिंसा में घायल युवा नेता को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

फर्स्टपोस्ट के मुताबिक, मंगलवार (13 फरवरी) को पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार रात की है। जब कार से आए 4 हमलावरों ने एस पी सुहैब और पार्टी के 2 अन्य सदस्यों पर देसी बम और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। मारा गया 30 साल का सुहैब मत्तानूर प्रखंड युवक कांग्रेस का सचिव था। हमले के वक्त वो थेरूर और रियाज के साथ सड़क के किनारे एक चाय की दुकान पर खड़ा था।

पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल सुहैब को थालचेरी स्थित इंदिरा गांधी को-ओपरेटिव अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। वहीं हमले में घायल दो अन्य लोगों की हालत स्थिर है।

ये खबर भी पढ़ें  BJP सांसद सुब्रमण्यन स्वामी का सनसनीखेज दावा, श्रीदेवी की ‘हत्या’ की जताई आशंका
Kerala Congress leader murder

पुलिस ने संदेह जताया है कि यह घटना पिछले सप्ताह इलाके में हुई हिंसा के मामले से जुड़ी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वहीं, कांग्रेस नेताओं ने इस हत्या का आरोप सीपीएम के कार्यकर्ता शिहाइब पर लगाया है। इसके साथ ही कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में जिले में मंगलवार सुबह से लेकर शाम तक का बंद बुलाया है।

ये खबर भी पढ़ें  शिव सैनिकों का उत्पात: केएफ़सी समेत 500 मांस की दुकानों को कराया बंद-KFC shiv sainik