सीएम केजरीवाल ने PM मोदी पर बोला हमला, कहा- ‘मोदी दिल्ली के लिए तू तो हानिकारक है’

0
10
Kejriwal attacks PM Modi
Kejriwal attacks PM Modi

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआई को मुकदमा चलाने के लिए गृह मंत्रालय से इजाजत मिलने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, गृह मंत्रालय के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सत्येंद्र जैन के खिलाफ सीबीआई ने ज्ञात स्त्रोतों से ज्यादा संपत्ति के मामले में केस दर्ज किया था जिस पर अब गृह मंत्रालय की तरफ से अभियोजन पक्ष को मुकदमा चलाने के लिए हरी झंडी दे दी है।

इसी बीच, सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुकदमे को कच्ची कालोनियों को पक्का करने की जैन की योजना से जोड़ा है। उन्होंने कहा है कि केस सिर्फ सत्येंद्र जैन पर नहीं, कच्ची कालोनियों में रहने वाले हर शख्स पर किया गया है।

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, “सत्येन्द्र जैन ने कच्ची कालोनियों को पक्का करने की स्कीम बनाई। केंद्र ने उसको पास तो किया नहीं, उलटे आज सत्येन्द्र जैन पर केस दर्ज कर दिया। बीजेपी कच्ची कालोनियों को पक्का करने के सख़्त खिलाफ है। बीजेपी दिल्ली वालों की दुश्मन है।”

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “मोदी दिल्ली के लिए, तू तो हानिकारक है।” केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “बीजेपी ने ये केस सत्येन्द्र जैन पर नहीं किया बल्कि कच्ची कालोनियों में रहने वाले हर शख़्स पर किया है।’

बता दें कि सीबीआई ने 24 अगस्त 2017 में यह मामला दर्ज किया था। इस साल सत्येंद्र जैन के मकान समेत छह अन्य जगहों पर सीबीआई ने रेड की थी। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में भी मंत्री सत्येंद्र जैन से ईडी ने पूछताछ की थी।