Press "Enter" to skip to content

FLIPKART के कस्टमर केयर को फोन करने पर बन गए BJP के सदस्य, जानिए पूरी खबर?

कानपुर शहर के निवासी आली शाहबाज़ के साथ एक बेहद ही चौका देने वाला मामला हुआ है। जहां ऑनलाइन कंपनी FLIPKART के कस्टमर केयर नंबर पर कॉल करने पर शाहबाज़ को बीजेपी का सदस्य ही बना दिया गया।

दरअसल, शाहबाज़ ने FLIPKART से राउंड बॉक्स मंगवाए थे जो की टूटे निकले, इस दौरान फ्लिपकार्ट को शिकायत करने के लिए उसने कस्टमर केयर के नंबर पर फोन किया, लेकिन कंपनी की तरफ से यह एसएमएस आया, जो बेहद चौका देने वाला था, उस में लिखा था कि “आप बीजेपी के मेम्बर बन गए हैं।” जब शाहबाज़ ने दौबरा उसी नंबर पर फोन किया तो फीर एक एसएमएस में लिख कर आया कि “आप पहले से ही बीजेपी के सदस्य हैं।”

इस मामले पर शाहबाज़ का कहना है कि FLIPKART बॉक्स पर 18002661001 नंबर लिखा हुआ था। जिसपर फोन करने पर उन्हें बीजेपी का सदस्य बना दिया गया। शाहबाज़ ने उनके साथ की गई हरकत को बेहद ही खराब तरीका बताया है।

आपको बता दें कि इस मामले के बाद बीजेपी एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर आ चुकी है। शहर के दूसरी पार्टियों के नेताओं ने भाजपा पर निशाना साधते हुए सरकार को अड़ाणी अंबानी का कह दिया है।

कानपुर से कांग्रेस के हरप्रकाश अग्निहोत्री व जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी के फज़ल महम्मुद ने इस मामले पर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का भरोसा अब केवल झूठ पर टीका हुआ है। कॉल फ्री नंबर यह सब फर्जीवाड़ा है। इस मामले में जो कुछ पता चला है इससे यही स्पष्ट होता है कि यह बेहद बड़ा मामला है। इसे चुनाव आयोग तक ले जाने का कम करेंगे। बता दें कि दोनों ही नेताओं ने इस मामले को असंवेधानिक करार दिया है।

वहीं, भाजपा से कानपुर जिला के जिलाध्यक्ष ने सफाई देते हुए कहा है कि सदस्यता में कोई फर्जीवाड़ा नहीं है। पार्टी का सोफ्टवेयर पूरी तरह से दुरुस्त है। अगर कोई गलती हुई भी है तो वो फ्लिपकार्ट की तरफ से ही हुई है।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: