Press "Enter" to skip to content

वायरल वीडियो: शहर की साफ-सफाई पर सवाल पूछने पर भड़के BJP मंत्री, पत्रकारों के साथ की बदतमीजी

Journalist puts arrogant BJP minister CP Singh in place

झारखंड की भारतीय जनता पार्टी(BJP) सरकार के शहरी विकास मंत्री सीपी सिंह से पत्रकारों ने राज्य में गंदगी की स्थिति पर सवाल क्या पूछ लिया की वो पत्रकारों के साथ बदतमीजी पर उतर आए। इतना ही नहीं, बीजेपी मंत्री ने सरेआम पत्रकारिता का भी मजाक उड़ाया। वहीं, सोशल मीडिया पर मंत्री के इस आचरण का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

नवजीवन की रिपोर्ट के मुताबिक, 10 अक्टूबर को हिरमू में एक पार्क की आधारशिला रखने के लिए राज्य की बीजेपी सरकार के वरिष्ठ मंत्री सी पी सिंह पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान एक पत्रकार ने शहर की साफ-सफाई का काम देख रही कंपनी असील इंफ्रा के बारे में सवाल पूछ लिया और बताया कि वो साफ-सफाई का काम ठीक से नहीं देख रही है तो उसे हटा क्यों नहीं दिया जाता।

पत्रकार के इस सवाल पर मंत्री सी पी सिंह तिलमिला गए और पत्रकार पर नाराज हो गए। उन्होंने पत्रकार से कहा कि ‘चले जाओ ना मोदी जी पीएस में रख लेंगे।’ मंत्री की इस बात पर पत्रकार ने भी जवाब देते हुए कहा कि इतना भी दिन खराब नहीं आया है कि उनके बगल में बैठेंगे। इस पर गुस्से से तमतमाते हुए सी पी सिंह ने कहा कि ‘इतना दिन ख़राब नहीं आता तो ये झूला लटका के घूमते-फिरते।’

Journalist puts arrogant BJP minister CP Singh in place

इस पर भी सी पी सिंह का गुस्सा शांत नहीं होता और वह कहते हैं कि कोई संतुष्टी नहीं है, मजबूरी है तुम्हारी। मजबूरी में घूम रहे हो। मंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पत्रकारों में नराजगी देखने को मिली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना को लेकर झारखंड प्रेस कलब ने 11 अक्टूबर को रांची में एक आपातकालीन बैठक भी बुलाई, जिसमें फैसला लिया गया कि सी पी सिंह की शिकायत राज्य के गवर्नर, विधानसभा के स्पीकर और मुख्यमंत्री से की जाएगी।

वहीं, पत्रकार के साथ सी पी सिंह की बदतमीजी पर झारखंड कांग्रेस के मीडीया इंचार्ज राजेश ठाकुर ने कहा कि सी पी सिंह को मंत्री बने रहने का कोई हक नहीं है। जिस तरह का उनका आचरण सामने आ रहा है वो बताता है कि वह मानसिक दिवालियापन के शिकार हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सीपी सिंह अक्सर अजीब-ओ-गरीब तरह की नौटंकी कर मीडीया की सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: