Haryana CBSE topper gang rape
Haryana CBSE topper gang rape

Haryana CBSE topper gang rape

Install Ravish Kumar App

Install Ravish Kumar App Ravish Kumar.

बीजेपी शासित हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनिना में चार से पांच व्यक्तियों ने 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण करके उसके साथ बलात्कार किया। यह जानकारी पुलिस ने गुरूवार (13 सितंबर) को दी।

जनता का रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि युवती का आरोपियों ने बुधवार को कथित रूप से अपहरण किया। आरोपी एक कार में आए थे और वे युवती को एक सुनसान स्थान पर ले गए जहां उसे नशीला पेयपदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया गया।

आरोपी उसे बाद में कनिना में एक बस स्टॉप पर छोड़कर भाग गए। रेवाड़ी स्थित महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार युवती की शिकायत पर एक ‘जीरो प्राथमिकी’ दर्ज कर ली गई है।

ये खबर भी पढ़ें  BJP मंत्री ने पीएम मोदी को बताया दुनिया का सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री, वीडियो हुआ वायरल

महेंद्रगढ़ पुलिस अपने क्षेत्र में घटित घटना की जांच कर रही है। युवती यहां के एक गांव की रहने वाली है और वह पढ़ाई में मेधावी बताई जाती है। पीड़िता सीबीएसई टॉपर भी रह चुकी है।

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती कॉलेज में पढ़ती है और वह सीबीएसई टॉपर रह चुकी है। इतना ही नहीं, 19 वर्षीय इस पीड़िता युवती को उसकी प्रतिभा के लिए राष्ट्रपति सम्मानित भी कर चुके हैं।

Haryana CBSE topper gang rape

माँ ने पीएम मोदी से लगाई इंसाफ की गुहार

पीड़िता की मां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता की मां का आरोप है कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है और कोई भी उनकी सुन नहीं रहा है।

ये खबर भी पढ़ें  अखिलेश के इस बयान से बदल सकती है देश की राजनीति, जानिए क्या कहा?

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, पीड़िता की मां ने बताया कि गुरुवार को कुछ लोगों ने अगवा कर उनकी बेटी के साथ गैंग रेप किया, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

मां ने बताया, ‘सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में टॉप करने के बाद मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) ने मेरी बेटी को सम्मानित किया था। मोदी जी कहते हैं बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ, लेकिन अब मैं अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार लगा रही हूं।’

गौरतलब है कि, यह मामला सामने आने के बाद आम लोगों के साथ-साथ पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई है। बता दें कि हरियाणा में मानवता को शर्मसार करने वाली ऐसी घटनाएं हर रोज सामने आती रहती हैं।

ये खबर भी पढ़ें  CM योगी की सभा में BJP विधायक पर जमीन कब्जाने की शिकायत लेकर पहुंची महिला को पुलिसकर्मियों ने खदेड़ा, देखे वीडियो!

‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान के सरकारी शोर के बीच राज्य में लगातार हो रही दुष्कर्म और हत्या की घटनाओं ने मनोहर लाल खट्टर सरकार के महिला सुरक्षा के दावों की पोल खोलकर रख दी है।