Hardik Patel targets BJP Sampark for Samarthan abhiyan
Hardik Patel targets BJP Sampark for Samarthan abhiyan

Hardik Patel targets BJP Sampark for Samarthan abhiyan

Install Ravish Kumar App

Install Ravish Kumar App Ravish Kumar.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) इन दिनों अपने संपर्क फॉर समर्थन अभियान को लेकर विपक्ष के निशाने पर है। बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली से संपर्क फॉर समर्थन अभियान की शुरुवात करते हुए मुंबई पटना और पंजाब तक पहुँच गए। इस दौरान अमित शाह उन सभी लोगों के घर जा रहे है जो अपने क्षेत्र में बड़ी हस्ती रह चुके है। जैसे पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव,अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जैसी कई बड़ी हस्ती शामिल है।

ये खबर भी पढ़ें  सर्वे: मोदी सरकार के कार्यकाल में भारत महिलाओं के लिए दुनिया का सबसे खतरनाक देश बना

इसी बीच,पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी की संपर्क फॉर समर्थन की मुहीम पर ही सवाल खड़े कर दिए है। हार्दिक ने कहा कि अगर सरकार का कामकाज जानना ही है तो उन्हें आम जनता के पास जाना था न की खास लोगों के पास।

न्यूज वेबसाइट बोलता यूपी.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक ने सोशल मीडिया पर लिखा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मोदी सरकार के चार साल की उपलब्धियाँ के अंतर्गत संपर्क फ़ोर समर्थन अभियान के तहत बड़े नेता,सेलिब्रिटी और व्यापारीओ के पास जा रहे है लेकिन ग़रीब के घर जाते तो पता चलता की मोदी सरकार की उपलब्धियाँ क्या हैं ?? यह दोगली राजनीति का एक नमूना हैं।

ये खबर भी पढ़ें  सीएम योगी की रैली में पुलिस की शर्मनाक करतूत
Hardik Patel targets BJP Sampark for Samarthan abhiyan

बता दें कि मोदी सरकार अपने चार सालों के काम पर बड़ी हस्तियों से समर्थन और सुझाव लेने निकली है। ऐसे में हार्दिक का ये सवाल उठाना भी वाजिब है की चार सालों का हिसाब मिडिल क्लास से भी माँगा जा सकता है।

ये खबर भी पढ़ें  बीजेपी को यह स्वीकार कर लेना चाहिए की राहुल गांधी बड़े नेता है: शिवसेना