Press "Enter" to skip to content

गुजरात चुनाव: BJP कार्यकर्ताओं ने टिकट नहीं मिलने पर कार्यालय में की तोड़फोड़

Gujarat BJP workers demolition

गुजरात में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की मुशलिके थमने का नाम ही नहीं ले रही है। भाजपा को दलित समाज के साथ ही अब अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पढ़ रहा है।

दरअसल, शुक्रवार को पार्टी द्वारा विधानसभा चुनाव के लिए पहली 70 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई। इस दौरान जिन बीजेपी कार्यकर्ताओं को टिकट नहीं दिया गया, उन्होंने बीजेपी के खिलाफ बगावत का करनी शुरू कर दी है। कल टिकटों के बंटवारे से नाराज कई नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वहीं आज (19 नवंबर) टिकट नहीं मिलने के कारण कार्यकर्ताओं ने पार्टी के कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ मचा दी है।

आपको बता दें कि बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में अपनी पहली 70 सीटों की जो लिस्ट जारी की है उसमें बीजेपी के अहम नेता समझे जाने वाले गुजरात के पूर्व सरकार के मंत्री और पार्टी के हालिया प्रवक्ता आई के जडेजा को इस बार भी टिकट नहीं दिया गया है, इसलिए उनके नाराज समर्थकों ने पार्टी कार्यालय में जमकर हंगामा मचा दिया और तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। साथ ही मुख्यालय के सामने नारेबाजी करते हुए समर्थक उन्हें धराँग धरा से टिकट देने की मांग कर रहे हैं।

वहीं, बीजेपी के वरिष दलित नेता व विधायक व संसद सचिव जेठा सोलंकी ने भी पार्टी से मतभेद जताते हुए अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही पार्टी के कई नेताओं ने अपनी नाराजगी जताई है।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: