Gujarat BJP sansad Naale Me giri
Gujarat BJP sansad Naale Me giri

Gujarat BJP sansad Naale Me giri

कुछ दिनों से एक महिला के नाले में गिरने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। लोगों का दावा है कि नाले में गिरने वाली कलेक्टर साहिबा हैं। दावा है कि गुजरात में सफाई का जायजा लेने पहुंची कलेक्टर नाले के जिस ढक्कन पर खड़ी थीं। अचानक वह टूट गया और वह नाले के अंदर घुस गईं।

इंडिया संवाद को मिली जानकारी के अनुसार, जामनगर नें लोग अतिक्रमण हटाने की मुहिम के विरोध में सड़को पर उतर आए थे। सूचना मिलने पर बीजेपी सांसद पूनम बेन माडम मौके पर अधिकारियों से बातचीत करने जा पहुंची। जब सांसद पूनम नगर निगम के अफसरों और लोगों से चर्चा कर रही थीं, उसी दौरान नाले के ऊपर बना स्लैब अचानक धंस गया।

ये खबर भी पढ़ें  मंदसौर गैंगरेप: BJP विधायक के शर्मनाक बयान पर बोले कुमार विश्वास- यह सियासी भेड़िये तवायफ़ से भी बदतर

जिससे उसके ऊपर खड़ीं महिला सांसद 10 फीट नीचे जा गिरीं।  सांसद के नाले में गिरते ही अफरातफरी मच गई, तुरंत एम्बुलेंस बुलाकर सांसद को अस्पताल पहुंचाया गया। उनके साथ तीन और लोग नाले में गिर गए। इस घटना में उनके सिर और पैर में चोट आई थी। हालांकि बता दें कि सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा वीडियो साल 2016 का है।

Gujarat BJP sansad Naale Me giri

कौन हैं पूनम माडम

पूनम माडम अहीर समुदाय की पावरफुल नेता हैं। वे 2012 से पहले 4 साल तक कांग्रेस की प्राथमिक सदस्य भी रह चुकी हैं।  2012 में पूनम बीजेपी में शामिल हो गई थी। बीजेपी ने उन्हें विधानसभा चुनाव में खंभालिया सीट से टिकट दिया था। इस चुनाव में पूनम ने अपने विरोधी कांग्रेसी कैंडिडेट को 30 हजार से अधिक वोटों से हराया था। इसके बाद 2014 में बीजेपी ने उन्हें जामनगर की लोकसभा सीट से मैदान में उतारा। पूनम का जादू यहां भी चला और उन्होंने अपने ही चाचा विक्रम माडम को हराया था।

ये खबर भी पढ़ें  योगी सरकार को बड़ा झटका - इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दिए बंद बूचड़खानों को चालु करने के आदेश

डांस को लेकर आ चुकीं चर्चा में

साल 2015 में जूनागढ़ में प्रसिद्ध भलका तीर्थ महोत्सव में पूनम ने भक्ति की धुन सुनकर जमकर डांस किया था। इसके बाद बीजेपी की इस महिला सांसद मीडिया की सुर्खियों में छाई रही थी। दरअसल, सांसद के डांस से ज्यादा यहां लुटाए जा रहे नोटों का मामला विवादास्पद हो गया था। सूत्रों की मानें तो वहां चंद मिनटों में यहां करीब 30 करोड़ रुपए लुटा दिए गए थे।