Dowry harassment husband beaten wife
Dowry harassment husband beaten wife

Dowry harassment husband beaten wife

Install Ravish Kumar App

Install Ravish Kumar App Ravish Kumar.

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां दहेज के लिए एक पति ने अपनी पत्नी बेल्ट और डंडे से बुरी तरह पीटा, फिर बेहोशी की हालत में उसके हाथ रस्सी से बांधकर लटका दिया और उसका वीडियो बनाकर पत्नी के भाई को भेज दिया महिला ने अपनी अपनी आपबीती रो-रो कर सुनाई। पीड़ित महिला का कहना है कि उसके पति ने उसे करीब चार-पांच घंटो तक बुरी तरह पीटता रहा और फिर बाद में रस्सी से बांध दिया।

ये खबर भी पढ़ें  अस्पताल मांगता रहा आधार कार्ड की ओरिजिनल कॉपी, तड़प-तड़प कर मर गई कारगिल शहीद की पत्नी

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, पति ने यह भी धमकी दी कि अगर उसे 50 हज़ार रुपये नहीं मिले तो वो हर दिन उसे ऐसी यातनाएं देगा। इस वीडियो को देखने के बाद जब महिला के परिवार वाले बेटी के ससुराल पहुंचे तो वो वहां बेहोशी मिली जबकि पति समेत उसके परिवार वाले लापता थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला रूचि की शादी लखीमपुर के अशोक के साथ 4 साल पहले हुई थी। शादी के बाद अशोक और उसके परिवार वालो ने रूचि के दहेज उत्पीड़न शुरू कर दिया। एक साल पहले रूचि ने एक बेटे को जन्म दिया, इस दौरान रूचि के इलाज पर पति का पैसा खर्च हुआ।

ये खबर भी पढ़ें  ऑपरेशन 136 पार्ट 2: कोबरापोस्ट के स्टिंग में सनसनीखेज खुलासा- Paytm ने PMO के आदेश पर 20 करोड़ यूज़रों का डाटा किया लीक
Dowry harassment husband beaten wife

पति अपनी पत्नी रूचि से मायके से पचास हजार लाने का दबाव बना रहा था। रूचि के मना करने पर पति ने रूचित को डन्डों से बुरी तरह पीटा ओर बेहोश होने पर उसके हाथ बांधकर उसे लटका दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पति सहित उसके परिवार के चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की धाराओं सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें  इराक में 38 भारतीयों की हत्या का मामला: मुआवजे पर वीके सिंह ने दिया शर्मनाक बयान, बोले- ‘ये बिस्कुट बांटने वाला काम नहीं है, जेब में कोई पिटारा थोड़ी रखा हुआ है’

यहाँ देखिए वीडियो-