Press "Enter" to skip to content

“BJP ने पेट्रोल पंप वालों को धमकी दी है कि जो आज हड़ताल नहीं करेगा, उस पर इनकम टैक्स की रेड कराई जाएगी”

Delhi petrol pump strike kejriwal attacks BJP

सोमवार (22 अक्टूबर) सुबह से राजधानी दिल्ली में डीजल और पेट्रोल पर मूल्य वर्धित कर (वैट) नहीं घटाने के विरोध में पेट्रोल पंपों की हड़ताल शुरू हो गई है। हड़ताल के कारण दिल्ली में पेट्रोल पंप मंगलवार (23 अक्टूबर) सुबह पांच बजे तक बंद रहेंगे।

हड़ताल का आह्वान दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन (डीपीडीए) ने किया है। इस दौरान करीब 400 पेट्रोल पंप और उनसे जुड़े सीएनजी स्टेशन बंद हैं। यह सभी दिल्ली सरकार के फैसले के विरोध में 24 घंटे के लिए बंद रहेंगे।

इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पेट्रोल और डीजल को वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के दायरे में लाने की मांग करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर पेट्रोल पंप मालिकों को हड़ताल पर जाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “भाजपा ने पेट्रोल वालों को धमकी दी है कि जो आज हड़ताल नहीं करेगा, उस पर इंकम टैक्स की रेड कराई जाएगी। तेल कंपनियों ने भी धमकी दी है कि जो पेट्रोल पम्प हड़ताल नहीं करेगा, उसके ख़िलाफ़ सख़्त ऐक्शन होगा। भाजपा वाले दिल्ली वालों को तंग करना बंद करें। ये दिन दहाड़े गुंडागर्दी बंद करें”

Delhi petrol pump strike kejriwal attacks BJP

दिल्ली के सीएम ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, “पिछले चार सालों में पेट्रोल पर अनाप शनाप टैक्स मोदी जी ने लगाया है, हमने नहीं लगाया। मोदी जी टैक्स कम करें और जनता को राहत दें। हम माँग करते हैं की पेट्रोल डीज़ल को GST के दायरे में लाया जाए। केंद्र सरकार पेट्रोल डीज़ल को GST में क्यों नहीं ला रही?”

,

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: