Congress MLA targets BJP RSS
Congress MLA targets BJP RSS

Congress MLA targets BJP RSS

महाराष्ट्र पुलिस का कहना है कि माओवादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने दावा किया है कि भीमा कोरेगांव में जनवरी में हुई हिंसा के सिलसिले में पांच लोगों की गिरफ्तारी के बाद इस बात का खुलासा हुआ है।

इस ख़बर के सामने आने के बाद जहां कुछ लोगों ने चिंता जताई है वहीं कुछ लोगों ने इसपर संदेह ज़ाहिर किया है। कांग्रेस और अन्य दल इसकी कड़ी जांच करने को कह रहे है। वहीँ कुछ नेता ऐसे भी जो इस मामले को लेकर पीएम मोदी पर ही निशाना साध रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें  गाँधी के हत्यारे आज ‘भारत माता की जय’ बोलकर देश में ISI के लिए दलाली कर रहे है- शेहला राशिद

न्यूज वेबसाइट बोलता यूपी.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर लिखा हिन्दुत्व ख़तरे में है का नारा देनें वाली बीजेपी आरएसएस की बात नहीं बन रही तो अब नया नारा गढ़ रहे हैं “हिन्दुओं का रक्षक मोदी ख़तरे में है। पर भारत की जनता अब जान चुकी है कि ना धर्म ख़तरे में है और ना ही धर्म के ठेकेदार। ख़तरे में है “मानवता” जिसे हमें बचाना है।

Congress MLA targets BJP RSS

बता दें कि भीमा कोरेगांव हिंसा की जांच के दौरान जब पुलिस ने रोना विल्सन, सोमा सेन, सुधीर धवले, सुरेंद्र गाडलिंग जैसे लोगों को गिरफ़्तार किया तब ये आरोप लगा कि वह असली गुनहगारों को छोड़ रही है लेकिन अचानक अब ये जांच प्रधानमंत्री की हत्या की साज़िश की ओर मुड़ चुकी है।

ये खबर भी पढ़ें  वीएचपी (VHP)के 2 लाख धर्मयौद्धा/आतंकवादी तैयार?