Press "Enter" to skip to content

कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी होते ही कांग्रेस और पाटीदार के बीच हंगामा

Congress aur Patidar ke bich bawal

कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहली लिस्ट जारी करते हुए 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है,लेकिन इसके साथ ही पाटीदार और कांग्रेस के बीच एक नया बवाल शुरू हो गया है।

खबरों के मुताबिक, सूरत में रविवार (20 नवंबर) देर रात पाटीदार समर्थकों ने कांग्रेस द्वारा प्रत्याशियों की लिस्ट घोषित किए जाने के बाद वराछा विधानसभा सभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रफुल तोगड़िया के ऑफिस पर जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ शुरू कर दी। कांग्रेस ने पाटीदार आंदोलन के 3 सदस्यों और 3 पार्षद को टिकट दिया है।

Congress aur Patidar ke bich bawal1
Congress aur Patidar ke bich bawal1

पाटीदार कार्यकर्ताओं ने पार्टी पर आरोप लगाया है कि जारी लिस्ट में पाटीदार नेताओं को वाजिब महत्व और प्रतिनिधित्व नहीं दिया गया है। साथ ही कार्यकर्ताओं ने पार्षद नीलेश कुम्भानी के दफ्तर में भी हंगामा मचा दिया। इस दौरान पाटीदार कार्यकर्ता अपने नेताओं के लिए और टिकट की मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले रविवार को कांग्रेस और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ऐलान किया था कि पटेल आरक्षण को लेकर अहम बातों पर सहमति बन चुकी है। अब उम्मीद कि जा रही है कि सोमवार को हार्दिक इस बात की घोषणा करेगे कि गुजरात विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी कांग्रेस का समर्थन करेगी।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: