Press "Enter" to skip to content

मुख्यमंत्री योगी: किसी भी सरकार में नहीं थी इतनी हिम्मत, हमने बंद किए अवैध बूचड़खाने

CM Yogi mujaffarnagar rally

शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, “पिछली किसी सरकार में इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो बूचड़खानों को एक साथ बंद कर सकें,” हमारी सरकार ने प्रदेश में अवैध बूचड़खानों को बंद किया।

उन्होंने आगे कहा कि, “पिछली सरकारों में केंद्र की योजना को लागू नहीं किया गया. हमने उन योजनाओं को लागू करने का काम किया है। मुख्यमंत्री ने आगे बोलते हुए कहा कि किसानों के एक लाख तक के फसली ऋण को माफ़ करने का काम किया गया।”

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जो कार्य कभी नहीं हुआ वह काम करने के लिए जनता ने भेजा है।साथ ही  नौजवानों और किसानों को स्वावलंबी बनाने की कार्य योजना तैयार की गई है। इस जनसभा में सीएम योगी के साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डॉ महेंद्रनाथ पांडेय भी मौजूद रहे।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी शहरी निकाय चुनाव के लिए 14 दिसंबर से ही जमकर रैलिया कर रहे हैं।  इस दौरान उन्होंने अयोध्या, गोंडा, बहराइच, बस्ती, कुशीनगर और गाजीपुर में चुनावी रैलिया की है। आज मुख्यमंत्री की मेरठ और गाजियाबाद में निकाय चुनाव के उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा होने वाली है।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: