‘योगी भोगी’ टिप्पणी पर सिद्धू के समर्थन में आए सीएम केजरीवाल, बोले- ‘भाजपा की ग़ुलामी क़बूल करने वालों को ही इस देश में जिंदा रहने दिया जाएगा’

0
10
CM Kejriwal supports Navjot Singh sidhu
CM Kejriwal supports Navjot Singh sidhu

भारत देश विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है। जहां मौलिक अधिकारों के तहत अपने विचार व्यक्त करने की स्वतंत्रता सभी को है। लेकिन आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार के शासन में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और उसकी आवाज को दबाने की कोशिश जोरों पर है। गौरतलब है कि, बीजेपी के राज में सत्ता में बैठे लोगों के खिलाफ बोलने पर जान खतरा बन गया है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बोलने पर स्थापित हिंदू युवा वाहिनी ने पंजाब सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का सिर कलम करने पर एक करोड़ का इनाम रखा है।

जी हाँ ,  संगठन के आगरा यूनिट के अध्यक्ष तरुण सिंह ने तो सिद्धू के शहर आने पर टुकड़े-टुकड़े करने की चेतावनी तक दी है। सिंह ने कहा, सिद्धू ने राजस्थान की रैली में सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर जो बयान दिया था वह बर्दाश्त करने लायक नहीं है।

बता दें कि, हाल ही में राजस्थान में एक रैली के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर हमला बोला था। सिद्धू ने कहा था कि, चौकीदार (पीएम नरेंद्र मोदी) तो चोर था, उसका कुत्ता भी चोर से मिल गया और योगी सबसे बड़ा भोगी है।

इसी बीच, आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को पूर्व क्रिकेटर व कांग्रेस मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन करते हुए बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार (6 दिसंबर) को ट्वीट करते हुए लिखा, “भाजपा का संदेश स्पष्ट है। जो भाजपा की गुलामी कबूल करेगा, केवल उसको इस देश में ज़िंदा रहने दिया जाएगा- चाहे वो मुसलमान, हिंदू, सिख, जैन, ईसाई किसी धर्म का हो। जो भाजपा के खिलाफ बोलेगा, उसका कत्ल कर दिया जाएगा- चाहे वो मुसलमान, हिंदू, सिख, जैन, ईसाई किसी धर्म का हो।”