CBI detains BJP MLA Kuldeep Singh Sengar
CBI detains BJP MLA Kuldeep Singh Sengar

CBI detains BJP MLA Kuldeep Singh Sengar

Install Ravish Kumar App

Install Ravish Kumar App Ravish Kumar.

उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने हिरासत में ले लिया है। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा सीबीआई जांच की अनुशंसा किए जाने के बाद जांच एजेंसी के अधिकारियों ने मुख्य आरोपी सेंगर को शुक्रवार (13 अप्रैल) की तड़के उनके इंदिरा नगर स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया।

हिंदुस्तान.कॉम की खबर के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद विधायक को हजरतगंज स्थित सीबीआई कार्यालय में ले जाया गया है। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। सीबीआई टीम ने एसआईटी को भी तलब किया है। जो उन्हें इस मामले में जुड़े अब तक के दस्तावेज सौंपेंगी। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर किशोरी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

ये खबर भी पढ़ें  कार्यकर्ता संघर्ष जारी रखें जीत हमारी होगी: अरविंद केजरीवाल

खबर के मुताबिक, प्रदेश सरकार ने मामले की पूरी जांच सीबीआई को सौंपी थी। मामले में गुरुवार को विधायक पर रेप का रिपोर्ट दर्ज किया गया था। हाई कोर्ट ने प्रदेश सरकार से सवाल पूछा था कि विधायक की गिरफ्तारी करेंगे कि नहीं। गुरुवार की देर रात सीबीआई को पूरा मामला सौंप दिया गया था।

CBI detains BJP MLA Kuldeep Singh Sengar

शुक्रवार की सुबह में सीबीआई की टीम ने विधायक के घर पर छापा मारा और उन्हें गिरफ्तार कर ले गई। सीबीआई तीन से चार टीमों में बटकर काम कर रही है। आज पीड़िता के गांव जेल और पीड़िता से भी पूछताछ की जा सकती है।

 

ये खबर भी पढ़ें  जागो, वरना सब मारे जाओगे , BJP का धर्म है नफ़रत , हिंसा : संजय सिंह