Press "Enter" to skip to content

बूंदी के राजपूत घराने ने किया पद्मावती का समर्थन

Bundi Rajput house support Padmavati

जैसा की हम सब जानते है कि पद्मावती एक राजनैतिक मुद्दा बन गया है। चारों ओर से लोग पद्मावती का विरोध कर रहे है। सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म पद्मावती को फिल्म मेकर्स को वापस कर दिया है।

राजस्थान सहित देश भर में राजपूत समुदाय की ओर से फिल्म पद्मावती का विरोध व निंदा की जा रही है। माना जा रहा है की फिल्म में इतिहास को गलत तरीके से बताया जा रहा है। जहा चारों ओर से फिल्म का विरोध हो रहा है वही बूंदी के राजपूत घराने ने इस फिल्म का समर्थन इस राजनैतिक मुद्दे को एक नया मोड़ दे दिया है।

पद्मावती का समर्थन करते हुए बूंदी राजघराने ने साफ-साफ यह कहा है कि फिल्म के विरोध के नाम पर राजनीति हो रही है। राजघराने के दो सदस्य वंशवर्धनसिंह और बलभद्रसिंघ ने कहा है कि यदि फिल्म रिलीज होने के बाद उसमे कुछ विवधित नजर आए तो विरोध करना समझ आता है। परंतु यहा तो बिना फिल्म देखे ही फिल्म का विरोध किया जा रहा है।

बूंदी घराने ने कहा है कि इसका विरोध करने वाले अपनी राजनीति चमका रहे है, परंतु हम यह फिल्म के रिलीज के पक्ष में है।

वे दोनों ने विरोध कर रहे करणी सैनिकों, हिंदू संगठनों को लौजीक पर बात करने को कहा है। यह भी कहा है कि फिल्म देखे बिना विरोध करना, थ्रेटर में तोड़फोड़ करना यह सब बहुत ही दुखत है। उन्होने यह भी कहा है कि पहले सच्चाई जाने और बाद में किसी नतीजे पर आए।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: