India

मुंबई: घुटने भर पानी में हाथों में जूता लिए BJP प्रवक्ता संबित पात्रा की तस्वीर वायरल, यूजर्स बोले- ‘कैसा लगा मेक इन इंडिया वाला वेनिस’

BJP spokesperson Sambit Patra mumbai rains

BJP spokesperson Sambit Patra mumbai rains

Download Our Android App Online Hindi News

मुंबई में बारिश का कहर लगातार जारी है। रविवार को शुरू हुई तेज बारिश मंगलवार को भी थमने का नाम नहीं ले रही। जलभराव की हालत यह है कि लोगों की कमर तक पानी भर गया है। बारिश की वजह से कभी न रुकने वाली मुंबई की रफ्तार धीमी पड़ गई है।

जुड़ें हिंदी TRN से

सड़कों से लेकर रेलवे ट्रैक तक पानी में डूबे हुए हैं। ऐसे में सेंट्रल रेलवे और वेस्टर्न रेलवे ने कई ट्रेनों के रूट डायवर्ट और कैंसल होने की जानकारी दी है। वहीं नालासोपारा-विरार मार्ग में फंसी ट्रेनों में यात्रियों को राहत सामग्री वितरित की जा रही है।

समाचार एजेंसी IANS के मुताबिक पश्चिमी रेलवे के प्रवक्ता जी. महापुरकर ने कहा कि क्षेत्र में कई स्टेशनों पर फंसे हजारों यात्रियों को खाने के पैकेट और पानी बांटे गए। पानी घटने के बाद सेवा फिर से बहाल करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें  UP: हज हाउस का फिर बदला रंग, सरकार ने कहा- 'कलर शेड डार्क हो गया था'

मौसम विभाग के अनुसार, मुंबई में सुबह तक 165.8 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई जबकि उपनगरीय क्षेत्र में 184.3 मिलीमीटर की बारिश हुई। आने वाले कुछ दिनों में और ज्यादा बारिश की संभावना है। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बताया कि पिछले 21 दिनों में शहर में औसत मौसमी कुल बारिश की 60 प्रतिशत बारिश हो चुकी है।

दहीसर, बोरिवली, मलाड, जोगेश्वरी, अंधेरी, सांताक्रूज, माहिम, कुर्ला, परेल, दादर, चेंबुर, किंग सर्किल, सियॉन, वडाला, मस्जिद बंदर, घाटकोपर, पोवाई, भांडुप और अन्य जगहों पर भारी जलजमाव है, जिससे यातायात और राहगीरों की गति थम गई है।

BJP spokesperson Sambit Patra mumbai rains

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा की तस्वीर वायरल

जनता का रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, मुंबई की मूसलाधार बारिश ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को जूते उतारने पर मजबूर कर दिया। संबित पात्रा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बीजेपी प्रवक्ता की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें वह रेन-कोट पहने एक हाथ में छतरी और दूसरे हाथ में अपने जूते लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बारिश में संबित पात्रा को मुंबई में पार्टी दफ्तर तक पहुंचने के लिए इस समस्या से जूझना पड़ा। संबित पात्रा के साथ ही महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता केशव उपाध्ये भी घुटनों तक पानी में पैदल चलकर इस दफ्तर तक पहुंचे।

ये खबर भी पढ़ें  मेरी जान खतरे में है: भीम सेना के नेता चंद्रशेखर आज़ाद

रिपोर्ट के मुताबिक वह मुंबई में बीजेपी के मीडिया विभाग की एक बैठक के सिलसिले में आए थे, लेकिन मीटिंग से पहले और बाद में उन्हें मुंबई की बारिश में जूझना पड़ा। बीजेपी प्रवक्ता मुंबई के ईस्ट दादर इलाके में होने वाले बैठक में हिस्सा लेने आए हुए थे, जहां पर बारिश का सबसे अधिक प्रभाव है। दादर इलाका बारिश और जलजमाव के कारण सबसे अधिक प्रभावित है। यह तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने अंदाल में मजा ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिए मजे-

You could follow TR News posts either via our Facebook page or by following us on Twitter or by subscribing to our E-mail updates.

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

To Top