BJP sansad ka party ke khilaf bayan
BJP sansad ka party ke khilaf bayan

BJP sansad ka party ke khilaf bayan

बिहार के बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी(BJP) के सांसद भोला सिंह ने अपने ही पार्टी के नेताओं पर जमकर हमला बोला है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, BJP सांसद भोला सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निष्‍कलंक हैं। वे देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन विडंबना यह है कि उनके जो हाथ-पांव हैं, वे उनकी उम्‍मीदों पर खरा नहीं उतर रहे हैं। उनके आगे पीछे के लोग खाने-पीने में लगे हैं।

ये खबर भी पढ़ें  राजस्थान की जनता का बीजेपी को करारा तमाचा

रिपोर्ट के मुताबिक,  बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि नीतीश कुमार अब बिहार के मुख्‍यमंत्री नहीं रहे, वे समाज सुधारक बन गए हैं। बिहार के शराबबंदी, दहेजप्रथा, बाल विवाह उन्‍मूलन जैसे समाजिक कार्य पर विशेष जोर दे रहे हैं।बिहार बीजेपी के बारे में कहा कि पार्टी की सूरत और सिरत दोनों बदल गई है, पार्टी ने अपनी तकनीक बदली है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार BJP सांसद भोला सिंह इस तरह के बयान दे चुके हैं।

दैनिक जागरण की ख़बर के मुताबिक, 2015 नवंबर में जब बिहार चुनाव में बीजेपी की बड़ी हार हुई थी उसके बाद भी उन्होंने पीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि इन दोनों की चुनावी रणनीति बुरी तरीके से फेल हो गई है।

ये खबर भी पढ़ें  हरियाणा: खिलाड़ियों के विरोध के बाद खट्टर सरकार ने लिया यू-टर्न, कमाई का हिस्सा मांगने के अपने आदेश पर लगाई रोक

बिहार में BJP को मिली करारी हार पर भोपाल सिंह ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी(BJP) चुनाव में हारी नहीं है बल्कि उसने खुदकुशी की है।