BJP MP Sakshi Maharaj inaugurates night club
BJP MP Sakshi Maharaj inaugurates night club

BJP MP Sakshi Maharaj inaugurates night club

Install Ravish Kumar App

Install Ravish Kumar App Ravish Kumar.

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद साक्षी महाराज रविवार रात को लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन कर विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी नाइट क्लब का उद्घाटन करते हुए उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद कड़ी आलोचना भी हो रही हैं।

BJP MP Sakshi Maharaj inaugurates night club
BJP MP Sakshi Maharaj inaugurates night club

खबर के मुताबिक, रविवार को साक्षी महाराज ने लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन किया। जानकारी के मुताबिक, इस क्लब में डांस और शराब वगैरह का इंतजाम रहेगा, लखनऊ में इसे इस तरह का पहला क्लब बताया गया है। नाइट क्लब के उद्घाटन पर सपा, बसपा के नेताओं ने कहा कि साधु के कपड़ों में साक्षी महाराज जो कर रहे हैं, वो संतों का अपमान है।

ये खबर भी पढ़ें  बाबर के पक्ष में बोले मंदिर के सचिव दिए चौकाने वाले सबूत

वहीं, साक्षी महाराज के नाइट क्लब के उद्घाटन को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना हुई तो क्लब के संचालकने सफाई दी कि गलती से निमंत्रण पत्र में नाइट क्लब छप गया था। उन्होंने कहा कि वो तो रेस्तरां खोल रहे हैं। हालांकि, कार्ड में साफतौर पर इसे नाइट क्लब ही लिखा गया है। सोशल मीडिया पर क्लब में बैठे और फीता काट रहे साक्षी महाराज की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और उनको इसके लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

ये खबर भी पढ़ें  अन्ना हजारे ने जन लोकपाल बिल पर मोदी को लताड़ा, मांगे पूरी न होने पर जान देने की धमकी
BJP MP Sakshi Maharaj inaugurates night club

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह यादव ने इसको लेकर ट्वीट किया, ‘अपने स्तरहीन बयानों के जरिये सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के चहेते साक्षीमहाराज को ‘हुक्काबार और नाइटक्लब’ जैसे अय्याशी के अड्डों का उद्घाटन करने में कोई परहेज नहीं! पूज्य संतों के नाम को कलंकित करने वाले ढोंगी रामराज्य में भोगी का जीवन जीते हैं और बात हिंदुत्व की करते हैं!!’ वहीं दूसरे भी कई नेताओं ने इसेस साधु, संतों, महंतों का अपमान कहा है।

ये खबर भी पढ़ें  जैकेट विवाद पर बोले नवजोत सिंह सिद्धू- ‘राहुल भाई जैसी सादी जिंदगी जीने वाला इंसान नहीं देखा, जबकि वो इतने अहम पद पर हैं’

गौरतलब है कि, साक्षी महाराज पहले भी अपने बयानों को लेकर विवादों में फंसते रहे हैं। लड़कियों की लड़कों से दोस्ती और कपड़ों पर बयान देकर भी वो आलोचना का शिकार हो चुके हैं।

बता दें कि, पिछले साल यूपी की भाजपा सरकार में मंत्री स्वाति सिंह भी बीयर बार का उद्धाटन कर विवादों में फंस गई थीं। उस समय मामला इतना बढ़ा था कि पार्टी ने उनसेइस पर जवाब भी मांगा था। स्वाति ने तब अपनी एक दोस्त के बार का उद्घाटन करने की बात कही थी।