Press "Enter" to skip to content

BJP सांसद साक्षी महाराज ने राहुल गांधी को दी चुनौती, कहा- ‘अगर मैं हारा तो राजनीति छोड़ दूंगा वो हारे तो भारत छोड़ दें’

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर मीडिया सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद साक्षी महाराज द्वारा हाल ही में दिए एक बयान से राजनीति गरमा सकती है।

दरअसल, बीजेपी सांसद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्हें 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर चुनौती दी है। महाराज ने यहा तक कह दिया कि इस चुनौती में अगर राहुल गांधी जीतें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, लेकिन अगर राहुल गांधी हारे तो वो भारत छोड़कर इटली चले जाएँ।

न्यूज वेबसाइट अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राहुल की मानसरोवर यात्रा पर भी तंज कसे और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर भी टिप्पणी की।

बीजेपी सांसद ने कहा कि जब युद्ध लड़ा जाता है तो कौन सा मुद्दा प्रभावी हो जाता है यह कहा नहीं जा सकता है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी का सबका विकास, सबका साथ मुद्दा बड़ा चुनावी हथियार है। इससे खौफ खाकर विपक्षी महाठगबंधन करने जा रहे हैं। जबकि हम सबका विकास, सबका साथ के साथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी के उन्नाव जिले में मीडिया से बातचीत के दौरान साक्षी महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मानसरोवर यात्रा का भाजपा विरोघ क्यों करेगी।  अगर अखिलेश यादव सैफई में हिंदु मंदिर बनाएंगे तो भाजपा विरोध नहीं करने वाली है।

साक्षी महाराज ने कहा कि हम राम भक्त हैं लेकिन वेदों में लिखा है कि पहले अंदर से शुद्ध हो जाइए फिर देवता की पूजा कीजिए। कोई भी बिना शुद्ध हुए मंदिर में प्रवेश नहीं करता है।

राहुल पर निशाना साधते हुए महाराज ने कहा कि अब जा रहे हैं मानसरोवर और खा रहे हैं नॉनवेज। कहीं टोपी लगा रहे, कहीं शिव भक्त बन रहे तो कहीं राम भक्त। राहुल अपनी बातों से खुद को एक हंसी का पात्र बना लेते हैं।

इस तीखी बयानबाजी के दौरान ही साक्षी ने 2019 के चुनाव में राहुत को उन्नाव से लड़ने की चुनौती भी दे डाली। साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल उन्नाव से लोकसभा 2019 का चुनाव लड़ सकते हैं अगर मैं हारा तो राजनीति छोड़ दूंगा और राहुल हारे तो भारत छोड़कर वापस इटली चले जाएं।

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: