Press "Enter" to skip to content

बीजेपी नेता ने शशि थरूर को दी धमकी, जानिए क्या कहा?

BJP leader threats shashi tharur

राजनीतिक गलियारों में अब पद्मावती विवाद की हवा इतनी घुल गई है कि जिसके चलते राजनीतिक नेता अपनी गरिमा को भूल कर गुंडागर्दी पर उतर आए है। दरअसल, हाल ही में बीजेपी नेता राज पुरोहित ने कांग्रेस के वरिष्ठ  नेता व सांसद शशि थरूर को अपशद कह कर उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी तक दे दी।

खबरों के मुताबिक, बीजेपी विधायक राज पुरोहित ने मुंबई के आजाद मैदान में पद्मावती के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे राजपूत समाज को संबोधित करते हुए कहा कि ” मैं एमएलए हूँ, मुझे मर्यादा में रहना चाहिए, लेकिन मैं भंसाली को नहीं मरूंगा पर थरूर को जरूर पीटुंगा। अगर अंग्रेज से राजपूत नहीं लड़े तो क्या बाप लड़ा।”  बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि, ” मैं शशि थरूर से ज्यादा नाराज हूं, बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना, एक तो अपनी बीवी को मारा, अगर यह मिलेगा तो मैं इसे थप्पड़ मारुंगा।”

गौरतलब है कि शशि थरूर ने गुरुवार को कथित रूप से कहा था कि, ‘कथित शूरवीर महाराजा’ उस समय कहां थे जब ब्रिटेन ने उनके सम्मान को रौंद डाला था और अब वे एक फ़िल्मकार के पीछे पड़े हुए हैं, साथ ही दावा कर रहे हैं कि उनका सम्मान दांव पर लग गया है। ज्ञात हो कि राजपूत समाज द्वारा इतिहास के साथ छेड़छाड़ के आरोप में पद्मावती फिल्म की रिलीज को लेकर विरोध जारी है। जिसके लिए राजपूत समाज ने फिल्म को रिलीज नहीं होने देने की धमकी तक दे दी है।

 

 

 

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: