Press "Enter" to skip to content

2019 चुनाव से पहले BJP को तगड़ा झटका, बागी नेता आशीष देशमुख ने छोड़ी पार्टी, लगाया बड़ा आरोप

BJP Leader Ashish Deshmukh quits party

2019 के लोकसभा चुनाव में अब बहुत कम समय बाकी रह गया है। उससे पहले इसी साल के आखिरी में चार राज्यों में विधानसभा चुनाव हैं। जो मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में होने हैं। लेकिन इससे पहले ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को तगड़ा झटका लगा है।

दरअसल, पिछले हफ्ते महाराष्ट्र विधानसभा सभा की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले बागी BJP नेता आशीष देशमुख ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी छोड़ दी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नीत राज्य सरकार ने ‘पंगुता जैसी स्थिति’ पैदा कर दी है। विदर्भ क्षेत्र के काटोल निर्वाचन क्षेत्र के प्रतिनिधि देशमुख ने बृहस्पतिवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को अपना त्यागपत्र भेजा।

BJP Leader Ashish Deshmukh quits party
BJP Leader Ashish Deshmukh quits party

उन्होंने महाराष्ट्र में खासकर विदर्भ में बेरोजगारी, किसानों, दलितों, अल्पसंख्यकों की परेशानियों जैसे मुद्दों के समाधान में बीजेपी नीत सरकार की विफलता को पार्टी छोड़ने की वजह बताया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमित शाह को लिखे 4 पेज के पत्र में देशमुख ने कहा है कि केंद्र व राज्य सरकार जनता को दिए गए वादे पूरा करने में असफल रही है। सरकार की विफलता के कारण उन्हें बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देना पड़ रहा है। इस्तीफा पत्र की एक कापी प्रदेश अध्यक्ष रावसाहब दानवे को भी भेजी है।

 

Facebook Comments
More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

%d bloggers like this: