India

असम में बेनकाब हुआ भाजपा का आतंकी चेहरा! ISIS के झंडे लगाने के आरोप में 6 बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार

Assam BJP workers arrested putting IS flag

Assam BJP workers arrested putting IS flag

Download Our Android App Online Hindi News

देश के पूर्वोत्तर राज्य असम से चौका देने वाला मामला सामने आया है। जहां असम पुलिस ने पिछले दिनों कथित तौर पर दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन ISIS के झंडे लगाने से संबंधी पूछताछ के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़े 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जुड़ें हिंदी TRN से

जी हाँ, जनता का रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए इन लोगों की पहचान तपन बर्मन, द्विप्ज्योति ठकुरिया, सोरोज्योति बैश्य, पुलक बर्मन, मोजामिल अली और मून अली के रूप में की गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से तपन बर्मन कांग्रेस के पूर्व पार्षद हैं, जो हाल ही में बीजेपी से जुड़े हैं और इस समय इसकी जिला कमेटी के सदस्य हैं।

ये खबर भी पढ़ें  राजस्थान: होली खेल रहें नाबालिग दलित की पीट-पीट कर हत्या

न्यूज वेबसाइट NENow की रिपोर्ट्स के मुताबिक,  7 मई की रात में पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नलबाड़ी जिले के बेल्सोर इलाके से बीजेपी के इन कार्यकर्ताओं को आईएसआईएस के झंडे लगाने में हाथ होने के संदेह में गिरफ्तार किया।

गौरतलब है कि, 3 मई को नलबाड़ी जिले में आतंकी संगठन ISIS का कथित झंडा एक पेड़ से बंधा मिला। इस पर लिखे संदेश में लोगों से इस समूह में ‘शामिल होने’ को कहा गया है। कोइहाटी में एक खेत में पेड़ से बंधे इस झंडे को स्थानीय लोगों ने देखा और इस बारे में बेल्सोर थाने में इसकी सूचना दी।

ये खबर भी पढ़ें  PNB महाघोटाला: ‘चोरी’ के बाद सीनाजोरी पर उतरा नीरव मोदी, बैंक का कर्ज लौटाने से किया इनकार

लोगों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने झंडे को हटा दिया। काले रंग के इस झंडे पर सफेद अक्षरों में ‘आईएसआईएस में शामिल हों’ लिखा था। इस पर अरबी भाषा के भी कुछ शब्द लिखे थे। इन झंडों के नज़र आने के बाद इलाके में डर का माहौल देखा जा रहा था।

बता दें कि, नलबाड़ी पुलिस ने इस मामले में अपराधियों का पता निकालने के लिए एक ऑपरेशन चलाया था।

 

You could follow TR News posts either via our Facebook page or by following us on Twitter or by subscribing to our E-mail updates.

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

To Top